1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: ‘बिग बॉस’ को लेकर अर्शी खान का बड़ा खुलासा, घर के अंदर इस कंटेस्टेंट ने की थी शराब बनाने की कोशिश

VIDEO: ‘बिग बॉस’ को लेकर अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा, घर के अंदर इस कंटेस्टेंट ने की थी शराब बनाने की कोशिश, जानिए फिर क्या हुआ

'बिग बॉस 11' को खत्म हुए 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। शो में जीत तो शिल्पा शिंदे को मिली थी, लेकिन वक्त के साथ सभी प्रतिभागियों ने लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस शो में नजर आ चुकीं एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर 'बिग बॉस' से जुड़े कुछ अहम खुलासे किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2018 14:31 IST
Arshi Khan- India TV
Arshi Khan

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को खत्म हुए 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। शो में जीत तो शिल्पा शिंदे को मिली थी, लेकिन वक्त के साथ सभी प्रतिभागियों ने लोकप्रियता हासिल कर ली है। 'बिग बॉस' एक ऐसा शो है, जिसमें दर्शकों को हमेशा ही ये जानने के लिए बेसब्री रहती है आखिर कैमरे के बीच क्या होता है। इस शो में नजर आ चुकीं एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर 'बिग बॉस' से जुड़े कुछ अहम खुलासे किए हैं। यहां उन्होंने इस बात की भी खुलासा किया है कि, "क्या घर के अंदर उन्हें शराब मिलती हैं?"

अर्शी ने बताया कि, "एक बार सब्यसाची ने घर के अंदर शराब बनाने की कोशिश की थी। लेकिन इसके बाद बिग बॉस ने हमें बहुत डांटा। वह हम सभी को एक लैब के अंदर चैंकिंग करने के लिए लेकर गए कि कहीं हम लोगों ने सचमुच पी तो नहीं ली। हालांकि उस दिन हम वाकई में शराब पी चुके होते।" उन्होंने आगे कहा, "अगर हमें 'बिग बॉस' के घर के अंदर शराब पीने की इजाजत होती तो लोग वहां एक दूसरे का मर्डर कर देते। क्योंकि उस घर में सभी एक दूसरे के दुश्मन होते हैं।"

View this post on Instagram

Yippppppeee buzzfeed India 🤣😃😄

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA (@arshikofficial) on

बिग बॉस के घर में कैसे टाइम का पता चला?

अर्शी ने बताया कि शुरुआत में वक्त का पता नहीं चलता। कभी-कभी होता था कि हम लंच ही 5 बजे करते थे। सुबह के 7:45 या 8 बजे एक गाना बजता है, जहां से हमारे दिन की शुरुआत होती है। वहीं पर ही एक मस्जिद है 2 बजे और 5 बजे अजान होती तो हम उससे अंदाजा लगा लेते थे कि अब ये वक्त हो चुका होगा। गौरतलब है कि 'बिग बॉस 12' के भी ऑडिशंस शुरु हो चुके हैं। इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट को जोड़ियों में अप्लाई करना होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019