1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्शी खान ने एक पंडित पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अर्शी खान ने एक पंडित पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कई बार सेक्स रैकेट में फंस चुकी अर्शी खान ने रमेश जोशी नाम के एक धर्मगुरु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:09 Mar 2018, 4:36 PM IST]
अर्शी खान- India TV
Image Source : PTI अर्शी खान

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान सुर्खियों में हैं। कई बार सेक्स रैकेट में फंस चुकी अर्शी खान ने रमेश जोशी नाम के एक धर्मगुरु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वहीं धर्मगुरु का कहना है कि अर्शी ने उनसे 40 हजार रुपये लिए थे, मांगने पर भी उन्होंने पैसे वापस नहीं किए। धर्मगुरु ने अर्शी के खिलाफ मुंबई के समता नगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी की है।

पंडित ने बताया कि साल 2015 के सितंबर में अर्शी उनसे मिली थीं। अक्सर मंदिर भी घूमने आया करती थीं। 5 दिसंबर 2015 को अर्शी ने उनसे कहा कि उनका पर्स और मोबाइल चोरी हो गया है उन्हें तुरंत 40 हजार रुपये चाहिए। पंडित ने उसे पैसे दे दिए। लेकिन पैसे मिलन के बाद अर्शी मंदिर में दोबारा कभी नजर नहीं आईं।

पंडित ने कई बार कॉल किया लेकिन अर्शी ने फोन नहीं उठाया। बाद में अर्शी से एक बार बात हुई तो उन्होंने कहा कि वो पैसे लौटा देंगी लेकिन आजतक नहीं लौटाया। जब मामला पुलिस में पहुंचा तो अर्शी ने धर्मगुरु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, हकीकत क्या है ये कुछ दिनों में सामने आ जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अर्शी खान ने एक पंडित पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप arshi khan alleged ramesh joshi of physical harassment
Write a comment