1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस तस्वीर में हैं दो बड़े बॉलीवुड सितारे, क्या आपने पहचाना?

इस तस्वीर में हैं दो बड़े बॉलीवुड सितारे, क्या आपने पहचाना?

चलिए हम आपको हिंट देते हैं ये दोनों सितारे भाई-बहन हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2019 9:05 IST
बॉलीवुड- India TV
बॉलीवुड

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री इस तस्वीर में दिख रहे हैं क्या आप ने इन्हें पहचाना, चलिए हम आपको हिंट देते हैं ये दोनों सितारे भाई-बहन हैं। अब भी नहीं समझे, ओके यह हैं अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर। अर्जुन ने यह तस्वीर अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर आहूजा की आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के लिए बधाई देने के लिए शेयर की है। 

 फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में काम करने के लिए अर्जुन कपूर ने अपनी चचेरी बहन सोनम के. आहूजा की तारीफ करते हुए उन्हें साहसी कहा है। अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें अभिनेत्री और अपने चाचा अनिल कपूर पर गर्व है कि दोनों ने ऐसी पटकथा चुनी जिसे वे दुनिया की धारणाओं से परे मानते हैं। अर्जुन ने मंगलवार को बचपन की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह सोनम के साथ हैं और कहा कि फिल्म 'नीरजा' की अभिनेत्री उनकी जिंदगी में पहली ऐसी लड़की हैं, जिनके साथ वह बाहर घूमना-फिरना पसंद करते हैं। 

अभिनेता ने कहा कि वह बचपन से सोनम का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं और वह उनकी जिदंगी में हमेशा पहली ऐसी लड़की रहेंगी जिनके साथ वह बाहर जाना व घूमना-फिरना चाहेंगे। उन्होंने फिर कहा कि उन्हें 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की पटकथा चुनने के लिए सोनम और अनिल पर गर्व है। 

अर्जुन ने लिखा, "दुनिया की धारणाओं से परे जैसी पटकथा चुनने और इसमें विश्वास करने के लिए मुझे आप पर और अनिल कपूर पर गर्व है। आप साहसी और खूबसूरत हैं। आपकी जैसी बहन पाने पर मुझे गर्व है। दिल से बच्ची रहो, जैसी आप हैं और एक फरवरी (फिल्म रिलीज) के लिए शुभकामना।" फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव भी हैं। यह एक फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13