1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस बार कैटरीना कैफ को नहीं बल्कि खुद को ही ट्रोल कर बैठे अर्जुन कपूर, शेयर की थ्रोबैक फोटो

इस बार कैटरीना कैफ को नहीं बल्कि खुद को ही ट्रोल कर बैठे अर्जुन कपूर, शेयर की थ्रोबैक फोटो

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद किसी और ने नहीं बल्कि खुद को ही उन्होंने ट्रोल किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2019 11:38 IST
Arjun kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Arjun kapoor

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun kapoor) आए दिन किसी ना किसी को ट्रोल करते रहते हैं। वह कैटरीना कैफ, वरुण धवन सभी के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करके उनका मजाक उड़ाते हैं। मगर इस बार किसी और को ट्रोल करने की बजाय अर्जुन कपूर ने खुद को ही ट्रोल कर डाला है।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है। उन्होंने एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक तरफ उनके बचपन की फोटो और एक तरफ हाल की फोटो लगी हुई है। बचपन की फोटो में अर्जुन कपूर गोलू-मोलू से नजर आ रहे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- सालों बीत गए मगर यह गाल और मुस्कुराहत बरकरार है।

Screenshot of arjun kapoor insta story

Screenshot of arjun kapoor insta story

आपको बता दें अर्जुन कपूर वेकेशन मनाने के लिए जर्मनी गए हुए हैं। अर्जुन और मलाइका जर्मनी किसी इवेंट के लिए जर्मनी गए थे जहां वह कुछ और समय के लिए रुक गए। मलाइका और अर्जुन दोनों ने ही अपने वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

View this post on Instagram

Stand still, take a moment, be grateful.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

View this post on Instagram

Stop, reflect and be grateful 🙏.... #wednesdaymusings💜

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अर्जुन कपूर 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आए थे। अब वह आशुतोष गवारेकर की फिल्म 'पानीपत' में कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं।

Also Read:

कृति सेनन की फिल्म Mimi का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म Saaho में जग्गू दादा से लेकर चंकी पांडे तक इन सितारों की दमदार एक्टिंग, ये है पूरी स्टारकास्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment