1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों के बीच अब अर्जुन कपूर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2019 14:17 IST
Arjun kapoor and malaika arora- India TV
Arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन कपूर(Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटरोते रहते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। शादी की खबरों पर कछ समय पहले मलाइका अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी थी। अब इसी बात पर अर्जुन कपूर ने रिएक्ट किया है। अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

अर्जुन कपूर ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में जब पूछा गया क्या आप जून में शादी कर रहे हैं? इस बात पर अर्जुन कपूर ने कहा- नहीं मैं शादी नहीं कर रहा हूं। मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूं और मुझे अभी शादी की कोई जल्दी नहीं है।

 
अर्जुन ने कहा- मेरी शादी एक ऐसा विषय नहीं है जिसके बारे में मैं बात करना पसंद करुं। अगर मैं शादी के बंधन में बंधने की सोच रहा होता तो लोंगो को उसके बारे में पता होता। आज किसी भी तरह की बात छुपाने की जरुरत नहीं है। मुझे पता है अटकलें नुकसानदायक नहीं होती हैं मगर मुझे हमेशा इस पर बात करना भी पसंद नहीं है।

अर्जुन कपूर ने इस बात को स्वीकारा की मलाइका अरोड़ा उनके लिए खास हैं। जिसके बारे में उन्हें कुछ भी छुपाने की जरुरत नहीं है। लोग जो देखना चाहते हैं वह देख रहे हैं। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना पसंद नहीं है। अपने आस-पास अच्छे लोगों का होना जरुरी होता है और मैं खुशकिस्मत हूं की मेरी जीवन में कुछ ऐसे लोग हैं।

कुछ समय पहले मलाइका ने भी शादी की खबरों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा- इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Slow Motion Song Out: सलमान खान की फिल्म 'भारत' का पहला गाना हुआ रिलीज, दिशा पाटनी स्टंट करती आई नजर

पहली बार फिल्म 'भारत' में बूढ़ी महिला का किरदार निभाने वाली हैं कटरीना कैफ, प्रोथस्टिक मेकअप का किया इस्तेमाल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv