1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IIFA 2019: मलाइका अरोड़ा से फ्लर्ट करने लगा होस्ट तो अर्जुन कपूर ने कहा: बेटा...

IIFA 2019: मलाइका अरोड़ा से फ्लर्ट करने लगा होस्ट तो अर्जुन कपूर ने कहा: बेटा...

Arjun Kapoor Possessive for Malaika Arora at IIFA 2019: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को पिछले 2 साल से डेट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2019 13:04 IST
Arjun Kapoor and Malaika Arora- India TV
Arjun Kapoor and Malaika Arora

Indian film festival of Melbourne 2019: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिलेशनशिप जगजाहिर हो चुका है। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है, लेकिन वह अक्सर एक-दूसरे के साथ ही देखे जाते हैं। अर्जुन और मलाइका इन दिनों 10वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (Indian film festival of Melbourne) अटेंड करने ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। जहां मलाइका के प्रति अर्जुन का पजेसिव नेचर देखने को मिला। 

अर्जुन और मलाइका करीब 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पति अरबाज खान के तलाक लेने के बाद मलाइका को अक्सर अर्जुन के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। अब दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर दुनिया के सामने अपना प्यार भी जाहिर करने लगे हैं। कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिला, जब दोनों IFFM के रेड कार्पेट भले ही अलग-अलग पहुंचे, लेकिन इवेंट के दौरान एक साथ बैठे नज़र आए।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने मेलबर्न में किया 'छैंया छैंया' पर डांस और एक बार फिर डॉक्टरेट की मानद उपाधि से हुए सम्मानित

मलाइका और अर्जुन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इवेंट होस्ट कर रहे एंकर ने जब मलाइका की तारीफ करते हुए कहा कि 20 घंटे के सफर के बाद भी वह बहुत सुंदर लग रही हैं तो अर्जुन ने एंकर का माइक छीन लिया और मजाकिया अंदाज में कहा, 'बेटा.. पीछे एक महिला बैठी हुई है... जाकर उनसे फ्लर्ट करो।'

बता दें कि फैंस को लगता है कि मलाइका और अर्जुन बहुत जल्द अपने रिश्ते को शादी की मंजिल तक पहुंचाएंगे, लेकिन मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए इन अफवाहों का खंडन कर दिया था।

मलाइका ने कहा था कि प्यार में हर कोई एक दूसरा मौका पाने का हकदार है और लोगों को खुले दिमाग से, इन सारी चीजों से पेश आना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत में एक महिला के लिए प्यार में दूसरा मौका लेना आज भी एक टैबू है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मलाइका को इंस्टाग्राम पर 92 लाख लोग फॉलो करते हैं। इससे एक तरफ तो प्रसिद्धि खूब है, लेकिन इसके विपरीत उन्हें लोगों के नकारात्मक रवैये का भी सामना करना पड़ता है। कभी उनके संबंध तो कभी अर्जुन और उनके बीच उम्र के अंतर तो कभी उनके पहनावे को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं। 

ये भी पढ़ें: Jabariya Jodi Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मनोरंजन करने में हुए फेल

तीन साल से भारत में रीबॉक की फैशनेबल फिट एम्बेसडर रहीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी। उन्होंने 'क्लब एम टीवी', 'लव लाइन' और 'स्टाइल चेक' जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी की। इसके बाद 'छैयां छैयां', 'गुर नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे गानों में अपने नृत्य से मलाइका ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई।

लोग आज भी मलाइका को बॉलीवुड की 'छैयां छैयां गर्ल' कहकर बुलाते हैं। मलाइका को इस पर कोई आपत्ति नहीं है। 

(IANS इनपुट के साथ)\

Also Read:

Dhaakad First Look Teaser: खून से लथपथ कंगना रनौत का 'धाकड़' अंदाज देख फैंस हुए कायल, यहां देखें फिल्म का पहला टीजर

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Sarileru Neekevvaru का धमाकेदार टीजर, आर्मी की ड्रेस में छाए सुपरस्टार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment