1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी के निधन के बाद बहनों के करीब आए अर्जुन कपूर, जाह्नवी और खुशी को खाने पर बुलाया

श्रीदेवी के निधन के बाद बहनों के करीब आए अर्जुन कपूर, जाह्नवी और खुशी को खाने पर बुलाया

अर्जुन कपूर ने पापा के साथ अपनी दोनों बहनों को अपने घर पर खाने के लिए इनवाइट किया, जिसे बोनी ने मान लिया।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:18 Mar 2018, 10:22 AM IST]
अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर- India TV
अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ शुक्रवार को मुंबई में अपने बेटे अर्जुन कपूर के घर पहुंचे। अर्जुन इन दिनों पंजाब में चल रही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर घर आए थे। आते ही उन्होंने पापा के साथ अपनी दोनों बहनों को अपने घर पर खाने के लिए इनवाइट किया, जिसे बोनी ने मान लिया। बोनी को अर्जुन के घर के बाहर तब देखा गया जब वो अर्जुन के घर से बाहर निकले। साथ में जाह्नवी और खुशी भी नजर आईं।

बता दें, अर्जुन कपूर बोनी की पहली पत्नी के  बेटे हैं। श्रीदेवी के निधन पर अर्जुन ने अपने पिता का हर कदम पर साथ दिया। वो श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में हर वक्त मौजूद रहें। वो दुबई भी पहुंचे थे। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन अपनी बहनों के प्रति सॉफ्ट हो गए हैं। अर्जुन की बहन अंशुला ने भी इंस्टाग्राम पर जाह्नवी और खुशी को फॉलो कर लिया। वो जाह्नवी के बर्थडे पर भी नजर आई थी।

अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर

अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर

24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। वो वहां एक पारिवारिक शादी में गई थीं। 28 फरवरी को मुंबई में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी के निधन के बाद बहनों के करीब आए अर्जुन कपूर, जाह्नवी और खुशी को खाने पर बुलाया arjun kapoor invoted janhvi and khushi for dinner
Write a comment