1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IIFA 2018 की शुरूआत से पहले बिगड़ी सितारों की तबीयत, शाहिद को लगी चोट, अर्जुन कपूर हुए अचानक बीमार

IIFA 2018 की शुरूआत से पहले बिगड़ी सितारों की तबीयत, शाहिद को लगी चोट, अर्जुन कपूर हुए अचानक बीमार

अर्जुन कपूर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने और परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद अब अर्जुन थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने के लिए जा पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2018 11:55 IST
Arjuna kapoor- India TV
Arjuna kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने और परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद अब अर्जुन थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने के लिए जा पहुंचे हैं। लेकिन अपनी परफोर्मेंस से पहले ही अचानक अर्जुन की तबियत बिगड़ गई है। अर्जुन ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, लेकिन वह मंच पर परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे।

अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, "मुझे बीमार होने से नफरत है। कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है। क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए।" गौरतलब है कि इससे पहले खबर आई थी कि अभिनेता शाहिद कपूर को आईफा में शारीक होने से ठीक पहले चोट आ गई है।

दरअसल खबरों के मुताबिक एक गाने के मुश्किल स्टेप को करने की कोशिश में उनकी कमर में लचक आई। इस कारण फिलहाल अब डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि आईफा के तीन दिवसीय कार्यक्रमों में हिंदी फिल्मी जगत के कई दिग्गज और नवोदित कलाकार शिरकत करने वाले हैं। इसमें रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, कृति सेनन, बॉबी देओल और नुशरत भरूचा जैसे सितारे भी शामिल हैं। बता दें कि आईफा में 20 साल बाद दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी परफॉर्म करने वाली हैं। जिसे लेकर पहले ही काफी धूम मची हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment