1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन कपूर: स्टारडम के फायदे और नुकसान हमेशा से जानता था

अर्जुन कपूर: स्टारडम के फायदे और नुकसान हमेशा से जानता था

अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह फिल्म जगत में स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में अच्छी तरह से जान कर आए थे।

IANS IANS
Published on: June 23, 2019 16:53 IST
Arjun Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Arjun Kapoor

अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह फिल्म जगत में स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में अच्छी तरह से जान कर आए थे। निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर परिवार के सदस्यों को शोबिज जगत के अंधकार पक्ष और चमकीले पक्ष का सामना करते हुए देख बड़े हुए हैं। अभिनेता की आगामी फिल्म 'पानीपत' है।

फिल्म जगत में रहते हुए इसके फायदे नुकसान का सामना कर रहे 33 वर्षीय अर्जुन ने कहा, "मैं उस पेशे में हूं, जहां मैं बड़ा हुआ हूं, मैं हमेशा से इसके फायदे नुकसान जानता था। मैंने इसे अपने परिवार में पहले ही देख लिया था। यह एक सुंदर पेशा है।"

अर्जुन ने 2003 में निखिल आडवाणी की 'कल हो न हो' में एक सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म उद्योग में काम करना शुरू किया। इसके साथ ही उन्होंने 'सलाम-ए-इश्क: ए ट्रिब्यूट टू लव' में भी आडवाणी के सहायक निर्देशक के तौर पर रहे। वह 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में अपने पिता के साथ सहयोगी निर्माता रह चुके हैं।

Also Read:

Kabir Box Office Collection: शाहिद- कियारा स्टारर 'कबीर सिंह' की बंपर कमाई जारी, दूसरे दिन क्लेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

'तमिल रॉकर्स' ने लीक की शाहिद- कियारा की 'कबीर सिंह', फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

प्रिया प्रकाश 'नो मेकअप' लुक में एयरपोर्ट पर आईं नजर, पहचानना हुआ मुश्किल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment