1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लद्दाख में रिया चक्रवर्ती संग छुट्टियां मना रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत? जानिए पूरा सच

लद्दाख में रिया चक्रवर्ती संग छुट्टियां मना रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत? जानिए पूरा सच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती लद्दाख में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों स्टार ने सोशल मीडिया अकाउंट से लद्दाख की फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2019 8:16 IST
 रिया चक्रवर्ती और...- India TV
 रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती लद्दाख में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों स्टार ने सोशल मीडिया अकाउंट से लद्दाख की फोटो शेयर की है। इस फोटो के बाद ही खुलासा हुआ कि दोनों लद्दाख में है क्योंकि दोनों ने एक बच्चे के साथ फोटो डाली है और वह एक ही बच्चा सुशांत और रिया दोनों के साथ फोटो में नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है दोनों किसी एड या फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख गए हो।

बता दें कि दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी जोरों पर हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि सुशांत और रिया ने कभी भी इस रिश्ते को कबूला नहीं है और पब्लिक में दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। 

View this post on Instagram

An ounce of innocence, a pinch of laughter. #ladakh

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिया और सुशांत ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है। दोनों तस्वीर में एक ही बच्चा नजर आ रहा है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने बारी-बारी उस बच्चे के साथ फोटो क्लिक की है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐसे में साफ पता चल रहा है कि दोनों साथ में लद्दाख में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं। इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

View this post on Instagram

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे  तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा  क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम  मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा 'ग़ालिब' को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वैसे सुशांत सिंह राजपूत जब भी कोई फिल्म करते हैं तो को स्टार के साथ उनके लिंकअप की चर्चा आम बात हो गई है। उनका नाम अक्सर उनके को स्टार से जोड़ा जाता रहा है। सुशांत का नाम राबता एक्ट्रेस कृति सेनन और केदारनाथ की फीमेल लीड सारा अली खान तक के साथ जुड़ चुका है। हालांकि बाद में उन्होंने इन बातों को अफवाह बताया गया और सिरे से खारिज कर दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सुशांत सिंह छिछोरे फिल्म में बिजी हैं। इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी। इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है जिसमें सुशांत का यंग और बूढ़ा लुक नजर आया था। वहीं, रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

फिल्म 'इमली' में कंगना को रिप्लेस कर सकती हैं दीपिका: रिपोर्ट

स्विमिंग पूल में सलमान खान ने किया जबरदस्त स्टंट, वीडियो वायरल

Kasautii Zindagii Kay 2: शो में हिना खान की वापसी, कोमोलिका मिलाएगी मिस्टर बजाज से हाथ

काजल अग्रवाल ने दुबई में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें Photos

International Yoga Day 2019: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने किया योग, देखें क्यूट तस्वीर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment