1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की 'दबंग 3' को लेकर बोले अरबाज खान

सलमान खान की 'दबंग 3' को लेकर बोले अरबाज खान

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘दबंग’ सीरीज को दर्शकों के बीच पसंद किया गया है। अब फैंस को ‘दबंग 3’ का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसे लेकर हाल ही में अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग वर्ष 2018 के...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Mar 2018, 4:27 PM IST]
Salman Khan- India TV
Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘दबंग’ सीरीज को दर्शकों के बीच पसंद किया गया है। अब फैंस को ‘दबंग 3’ का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसे लेकर हाल ही में अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग वर्ष 2018 के मध्य में शुरू होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि इस फिल्म को उनके काफी समय, प्रयास और एकाग्रता की जरूरत है। अरबाज मंगलवार को 'मीटू' नामक लघु फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंचे।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका प्रोडक्शन बैनर डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगा? इस पर अरबाज ने कहा, "फिलहाल, मेरा ध्यान मेरे प्रोडक्शन और मेरी अगली फिल्म पर है, क्योंकि जब मैं किसी परियोजना में शामिल होता हूं मुझे उसके लिए थोड़ा समय चाहिए होता है और मैं व्यक्तिगत रूप से उसमें शामिल होता हूं।" उन्होंने कहा, "इसलिए आगामी फिल्म बनने के बाद मेरी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामग्री बनाने की योजना है-चाहे वह वेब श्रृंखला हो या लघु फिल्में। सभी विकल्प खुले हैं। निर्माता होने के नाते मैं काफी चीजें करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान 'दबंग 3' पर केंद्रित है, जिसकी शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू होगी। इसके बाद मेरे पास काफी समय होगा क्योंकि 'दबंग 3' को मेरे काफी समय, प्रयास और ध्यान की जरूरत है।" अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को बधाई देते हुए अरबाज ने कहा, "महिलाएं अद्भुत हैं और मैं भविष्य में उनके प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arbaaz Khan says 'Dabangg 3' will take a lot of my time, effort and concentration
Write a comment