1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिर्फ इस कारण आगे बढ़ा दी गई अरबाज खान की फिल्म की रिलीज डेट

सिर्फ इस कारण आगे बढ़ा दी गई अरबाज खान की फिल्म की रिलीज डेट

अरबाज खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'निर्दोष' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मंजरी फडनिस भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि अरबाज की यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:21 Dec 2017, 2:54 PM IST]
arbaaz- India TV
arbaaz

मुंबई: बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'निर्दोष' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मंजरी फडनिस भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि अरबाज की यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दी गई है। इसी के साथ अब फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि निर्माताओं ने सिर्फ एक गाने की शूटिंग की वजह से रिलीज डेट को स्थगित कर दी है।

सुब्रोतो पॉल के साथ 'निर्दोष' निर्देशित कर चुके प्रदीप रंगवानी ने कहा, "गाना फिल्म की पटकथा और स्थिति के लिए आवश्यक था। फिल्म वर्णन में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है। शूटिंग को ध्यान में रखते हुए हमने फिल्म एक सप्ताह तक स्थागित करने का निर्णय लिया है और सिर्फ यही नहीं इससे फिल्म के प्रचार में भी अतिरिक्त समय मिलेगा।"

गौरतलब है कि फिल्म में अश्मित पटेल, महक चहल और मुकुल देव भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि अरबाज को पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Arbaaz Khan's 'Nirdosh' release postponed by a week
Write a comment