1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy B'dy: ऐसे शुरू हुई थी अरबाज-मलाइका की लव-स्टोरी, इस कारण हुआ तलाक!

Happy B'dy: ऐसे शुरू हुई थी अरबाज-मलाइका की लव-स्टोरी, इस कारण हुआ तलाक!

एक्टर अरबाज खान का जन्म 4 अगस्त 1967 को हुआ था। वो 51 साल के हो चुके हैं। उन्होंने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया। जानें कैसे शुरू हुई थी उनकी लव-स्टोरी.

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Aug 2018, 12:14 PM IST]
Arbaaz Khan, Malaika Arora- India TV
Arbaaz Khan, Malaika Arora

नई दिल्ली: एक्टर अरबाज खान का जन्म 4 अगस्त 1967 को हुआ था। वो 51 साल के हो चुके हैं। उन्होंने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया। उनके तलाक के पीछे का असल कारण अभी तक सामने नहीं आया, लेकिन कहा जाता है कि अरबाज की सट्टेबाजी की लत ने दोनों को एक-दूसरे से अलग कर दिया। जानते हैं कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव-स्टोरी और क्यों दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा।

ये भी पढ़ें-

एक्स हसबैंड अरबाज और बेटे के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, इस नार्मल बैग की कीमत कर देगी आपको हैरान

1. अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

2. दोनों ने 5 साल तक डेट किया था।

3. मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था- हमें एक ही समय पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था, लेकिन पहले मैंने कहा था कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था।

4. 12 दिसंबर 1998 को उन्होंने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। 12 दिसंबर की सुबह उन्होंने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में चर्च में शादी की थी। शाम में उनका निकाह हुआ और उसके बाद रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

5. 2002 में मलाइका ने एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने बेटे का नाम अरहान रखा।

6. एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था- अरबाज मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। वो अरहान को भी संभालते हैं। मुझे करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

7. दोनों की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2016 में अचानक मलाइका का नाम एक्टर अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा जाने लगा था।

8. 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया। पहले खबरें आई कि अर्जुन संग मलाइका के अफेयर के कारण यह रिश्ता टूटा है। कोई यह भी कह रहा था कि मलाइका, अरबाज के डूबते करियर से खुश नहीं थीं।

9. 2018 में अरबाज खान का नाम IPL की सट्टेबाजी में आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज को सट्टा लगाने की आदत थी और अब तक 3 करोड़ रुपये हार भी चुके थे। मलाइका को अरबाज की यह आदत पसंद नहीं थी। खबरों की माने तो अरबाज की सट्टेबाजी की लत ने ही उन्हें अरबाज से अलग किया।

10. तलाक के बाद दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका सिंगल जिंदगी बिता रही हैं, लेकिन अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ रहा है। खबरों के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में हैं। 

ये भी पढ़ें-

PICS: 44 साल की उम्र में भी कहर ढ़ा रही हैं मलाइका अरोड़ा, करवाया बेहद हॉट फोटोशूट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Happy B'dy: ऐसे शुरू हुई थी अरबाज-मलाइका की लव-स्टोरी, इस कारण हुआ तलाक! arbaaz khan birthday malaika arora love story unknown facts
Write a comment