1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने क्यों करियर के पीक पर विराट कोहली से शादी कर ली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2019 10:56 IST
विराट-अनुष्का- India TV
विराट-अनुष्का

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की है। दोनों ने अचानक इटली में सात फेरे लेकर सभी को चौंका दिया। जिस वक्त अनुष्का शर्मा ने शादी हुई थी उस वक्त उनकी उम्र 29 साल थी और उनका करियर भी पीक पर था। वहीं विराट भी भारत की कप्तानी संभाल रहे थे और अच्छे फॉर्म में थे। ज्यादातर लोग अपने करियर के बीच शादी को नहीं आने देते हैं और इंतजार करते हैं, लेकिन विराट और अनुष्का ने ऐसा नहीं किया।  दोनों की शादी को डेढ़ साल बीत चुका है। अब एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने करियर के पीक पर शादी क्यों कर ली थी?

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा- हमारी ऑडियंस हमारी इंडस्ट्री से ज्यादा विकसित हुई है। वो अब सिर्फ कलाकारों को परदे पर देखने में दिलचस्पी रखते हैं निजी जीवन में नहीं। कौन कब शादी कर रहा है किससे शादी कर रहा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अनुष्का ने कहा- ऑडियंस को फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं। इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है। मैंने 29 साल की उम्र में शादी की जो एक्ट्रेस की शादी के लिहाज से कम उम्र थी। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं उससे प्यार करती हूं। शादी प्यार के रिश्ते को आगे ले जाती है। मैं मानती हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए।

View this post on Instagram

Seal the silly moments ❣️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने बताया कि उनकी जिंदगी में ईमानदारी बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे पास एक ऐसा जीवनसाथी है कोई झूठ नहीं है मेरी जिंदगी का सच है। मैं नहीं चाहती कि अपनी जिंदगी का सबसे  खूबसूरत लम्हा जीते वक्त मैं डरूं। जब एक आदमी शादी के बाद और पिता बनने के बाद काम करता है तो महिलाओं के मामले में भी ऐसा ही होना चाहिए।

View this post on Instagram

Spec-tacular 😎

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

आपको बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी रखा था। जिसमें बॉलीवुड और राजनीति जगत के कई मेहमान शामिल हुए थे।

Also Read: 

फिटनेस के लिए क्रेजी हैं कटरीना, एक्सरसाइज के लिए झाड़ू लगाने से लेकर जिम ट्रेनर को पार्टी से बुलाने तक के किस्से

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर कहा- वो अनाड़ी लग रही थी

Photo: करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने लंदन की सड़कों पर किया नाइट आउट

 कार्तिक और वेदिका की शादी की खबर सुनकर नायरा शॉक्ड

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment