1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

विराट कोहली सबसे जल्दी 10 हजार रन पूरे करने वाले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2018 7:21 IST
Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV
Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma, Virat Kohli

नई दिल्ली: विराट कोहली सबसे जल्दी 10 हजार रन पूरे करने वाले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। विराट की हर खुशी में शामिल होने वालीं अनुष्का ने इस खास दिन पर भी अपने पति को चियर किया।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैच की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- What a Man.

Anushka Sharma Instagram story

Anushka Sharma Instagram story

अनुष्का को अक्सर ऐसा करते हुए देखा जाता है। वह शूट पर भी विराट का मैच देखना नहीं भूलतीं और अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैच की तस्वीरें शेयर करती हैं।

'सुई धागा' के प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने कहा था कि वह शुक्रगुजार हैं कि उनकी शादी विराट से हुई है।

एक और इंटरव्यू के दौरान जब वरुण से पूछा गया था कि क्या आप क्रिकेट फैन हैं तो वरुण ने कहा था- ''हां, लेकिन मैं खुद पर नियंत्रण रखता हूं... अनुष्का...यार आज तो बात करा दो..''

इसके बाद अनुष्का ने कहा था- ''मैंने दुनिया के सबसे महान शख्स से शादी की है।''

अनुष्का-वरुण की 'सुई धागा' लोगों को बहुत पसंद आई है। फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया है। अनुष्का की इस साल 'ज़ीरो' भी आने वाली है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

वरुण की फिल्मी करियर की बात करें तो वह फिलहाल अभिषेक वर्मन की 'कलंक' में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग अभी तक मुंबई और कारगिल में हुई हैं। वरुण और आलिया ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ काम किया है।

विराट के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 205 इनिंग और 213 मैच में 10 हजार रन बनाए हैं। वहीं, सचिन 259 इनिंग और 266 मैच में 10 हजार के क्लब में शामिल हुए थे।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: लेक कोमो में ही होगी शादी, बॉलीवुड से 4 मेहमान होंगे शामिल

राखी सावंत ने तनुश्री को कहा Lesbian, बोली- 10 साल पहले मेरे साथ की थी बदसलूकी

#MeToo: अमला पॉल ने निर्देशक सुसी गणेश पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं डबल मीनिंग का सब्जेक्ट बन गई थी'

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019