1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुष्का शर्मा बर्थडे: दुनिया की नजरों से दूर कुछ इस अंदाज में विराट कोहली सेलिब्रेट करेंगे अनुष्का का जन्मदिन

अनुष्का शर्मा बर्थडे: दुनिया की नजरों से दूर कुछ इस अंदाज में विराट कोहली सेलिब्रेट करेंगे अनुष्का का जन्मदिन

अनुष्का शर्मा आज अपना 31 वां बर्थडे मना रही हैं। आज ही के दिन साल 1988 में 1 मई को अनुष्का ने जन्म लिया था। इस दिन को खास बनाने के लिए अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ कुछ खास प्लान किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2019 7:50 IST
anushka sharma- India TV
anushka sharma

अनुष्का शर्मा आज अपना 31 वां बर्थडे मना रही हैं। आज ही के दिन साल 1988 में 1 मई को अनुष्का ने जन्म लिया था। इस दिन को खास बनाने के लिए अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ कुछ खास प्लान किया है। क्योंकि अभी आईपीएल चल रहा है तो विराट ने अनुष्का के लिए सेलिब्रेशन का तरीका बदलते हुए इस बर्थडे कुछ नया करने जा रहे हैं। अनुष्का अपने बर्थडे पर कोई पार्टी या आउटिंग के बजाय इस साल अपना जन्मदिन बहुत ही शांत तरीके से और एकांत में मनाने का फैसला किया है।

जन्मदिन मनाने के लिए खास से लेकर आम तक हर शख्स पहले से ही काफी कुछ तैयारियां करके रखता है। लेकिन जन्मदिन अनुष्का शर्मा जैसी मशहूर शख्सीयत का हो तो लोग यही सोचते हैं कि खूब धूम धड़ाका होगा, रात भर चलने वाली पार्टी होगे और जुटेंगे सिनेमा और क्रिकेट के ढेर सारे सितारे। लेकिन, इस साल ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा क्योंकि अनुष्का शर्मा ने अपना जन्मदिन बहुत ही शांत तरीके से और एकांत में मनाने का फैसला किया है।

31 साल की हो रहीं अनुष्का वैसे तो हर साल अपने जन्मदिन यानी 1 मई के दिन के लिए खासी तैयारियां करके रखती हैं और तैयारियां इस साल भी उन्होंने की हैं, लेकिन ये तैयारियां हैं लोगों की नज़रों से दूर रहने की। इस साल अनुष्का अपने जन्मदिन पर पूरे दिन लोगों की नजरों से दूर रहेंगी और पूरे 24 घंटे बिताएंगी सिर्फ और सिर्फ अपने पति विराट कोहली के साथ।

View this post on Instagram

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कम लोग ही जानते हैं लेकिन आईपीएल के शेड्यूल बनने के दौरान ही ये तय हो गया था कि विराट कोहली की टीम का कोई 1 मई के दौरान नहीं रखा जाएगा। विराट आईपीएल से इस दिन पूरी तरह छुट्टी पर रहेंगे और अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताएंगे। बेंगलुरू में अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘विराट और अनुष्का के चारों तरफ हमेशा लोगों की भीड लगी रहती है तो दोनों ने इस बार अनुष्का का बर्थडे थोड़ा अलग हटकर मनाने का फैसला किया। 

उनके लिए एक खास डिनर का इंतजाम किया जा रहा है और इसे बनाने वालों को भी इस डिनर के लिए खास हिदायतें दी गई हैं। सारे मसाले हाथ से पीसे जाने हैं और डिशेज भी ऐसी बननी हैं जिनमें किसी तरह की कोई मशीन इस्तेमाल न हो। इस डिनर के दौरान सिर्फ विराट और अनुष्का ही मौजूद रहेंगे, दोनों तरफ से किसी तीसरे को इसका निमंत्रण नहीं भेजा गया है।’

इस खासमखास डिनर के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिशों के दौरान ये भी पता चला कि ऐसा विराट और अनुष्का के आने वाले दिनों के तयशुदा कार्यक्रमों को देखते हुए किया गया है। आईपीएल खत्म होने के साथ ही विराट को क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए खास प्रैक्टिस सेशन में जुटना है और अनुष्का भी मुंबई आकर अपने काम में जुटने वाली हैं। वर्ल्ड कप खत्म होने तक इस दिन के बाद दोनों को कोई दूसरा दिन साथ बिताने को नहीं मिल रहा तो अनुष्का ने इसी दिन को खासमखास बना दिया है।

View this post on Instagram

Days like these ❤️🥰

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ये भी पढ़ें:

Blank Movie Review: सनी देओल के फैन्स के लिए तोहफा है फिल्म 'ब्लैंक', करण कपाड़िया का अच्छा डेब्यू

ऋषि कपूर का कैंसर ट्रीटमेंट खत्म होना बाकी लेकिन कुछ ही महीनों में भारत लौट आएंगे, भाई रणधीर ने दी जानकारी

कियारा अडवाणी पर चढ़ा रैप का बुखार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि खुद के ही काट डाले बाल.. देखें viral Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban