1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी के इस्तीफे की खबर पर ली चुटकी, किया ये ट्वीट

अनुराग कश्यप ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी के इस्तीफे की खबर पर ली चुटकी, किया ये ट्वीट

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उनकी पार्टी ने इसे स्वीकार नहीं किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2019 17:33 IST
Anurag Kashyap- India TV
Anurag Kashyap

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उनकी पार्टी ने इसे स्वीकार नहीं किया। इस खबर पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर दोनों नेताओं पर चुटकी ली है।

उन्होंने लिखा- ''ममता दीदी इस्तीफा देना चाहती थीं, लेकिन पार्टी ने स्वीकार नहीं किया। राहुल गांधी इस्तीफा देना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने स्वीकार नहीं किया। हम बेवकूफ की तरह बर्ताव करना चाहते थे और विश्वास करना चाहते थे, लेकिन हमारे दिमाग ने इसे रिजेक्ट कर दिया। मैं ये ट्वीट नहीं करना चाहता था, लेकिन ट्विटर के यूजर्स ने मेरे इरादे को रिजेक्ट कर दिया।''

23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिली हैं। कांग्रेस की बुरी तरह हार हुई है और राहुल अमेठी से भी हार गए हैं। इसके बाद राहुल ने अपने इस्तीफे की पेशकश की, जिसे स्वीकार नहीं किया गया।

वहीं, पश्चिम बंगाल में टीएमसी को 22 सीटें मिली हैं, जो पिछले बार से 12 सीटें कम हैं। ममता बनर्जी नतीजे के दो दिन बाद इस्तीफा देना चाहती थीं, लेकिन उनकी पार्टी ने इसे भी रिजेक्ट कर दिया।

Also Read:

India's Most Wanted box office collection Day 2: अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई में आया हल्का उछाल

अर्जुन रामपाल ने अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के लिए बेबी शॉवर की होस्ट, देखें दिलचस्प तस्वीरें

रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट से कैटरीना- दीपिका को करते हैं फॉलो: रिपोर्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment