1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप: गैंग्स ऑफ वासेपुर से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई

अनुराग कश्यप: गैंग्स ऑफ वासेपुर से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कहना है कि सात साल पहले जब आज ही के दिन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' रिलीज हुई थी, तब से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

IANS IANS
Published on: June 22, 2019 18:31 IST
Anurag Kashyap- India TV
Anurag Kashyap

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कहना है कि सात साल पहले जब आज ही के दिन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' रिलीज हुई थी, तब से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। कश्यप ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "आज से ठीक सात साल पहले मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई थी। तब से हर कोई चाहता है कि मैं बार-बार वही चीज करूं। जबकि मैं उस चाहत से दूर भागने का असफल प्रयास कर रहा हूं। खैर, उम्मीद करता हूं कि 2019 के अंत तक साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी।"

असल जिंदगी की कहानी पर आधारित 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया था।

यह फिल्म झारखंड के धनबाद जिले में स्थित वासेपुर पर आधारित है, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पीयूष मिश्रा और ऋचा चड्ढा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

Also Read:

दिशा पाटनी को मलंग के सेट पर लगी चोट, वीडियो में देखें कैसे हुआ इलाज

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन शिमला में चेहरा छुपाए आए नज़र, फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें

तीन पसलियां टूटने के बाद भी 83 का ये एक्टर लगातार कर रहा शूटिंग

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13