1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- मिल रही हैं धमकियां

अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा-मिल रही हैं धमकियां

अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। माता-पिता और बेटी को मिल रही धमकियों की वजह से उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Diksha Chhabra Diksha Chhabra
Updated on: August 10, 2019 21:46 IST
Anurag kashyap- India TV
Image Source : INSTAGRAM Anurag kashyap

अनुराग कश्यप(Anurag kashyap) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार उन्हें उनके बयानों की वजह से ट्रोल किया जाता है। अनुराग कश्यप की बेटी और माता-पिता को धमकी मिल रही थी। जिसके बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग कश्यप ने दो ट्वीट भी किए थे। जिसमें उन्होंने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने की वजह बताई थी।

अनुराग कश्यप ने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले ट्वीट किया- जब आपके माता-पिता को फोन आने लगे और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी मिलने लगे तो आप जानते हैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। यह कोई तर्क या मूल कारण नहीं है। बदमाश लोग रूल कर रहे हैं और बदमाशी जीने का नया तरीका है। सभी को इस नए भारत के लिए मुबारकबाद।

Anurag kashyap last tweet

Anurag kashyap last tweet

इसके बाद अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया वह ट्विटर अकाउंट डिलीट कर रहे हैं। अनुराग ने लिखा- आप सभी की खुशी और सफलता की कामना करता हूं। यह मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर अकाउंट डिलीट कर रहा हूं। जब मुझे मेरे दिमाग में जो चल रहा है वो बिना डर के बोलने नहीं दिया जाएगा तो बेहतर है मैं कुछ भी ना बोलूं। गुड बॉय।

अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका  निभाती नजर आएंगी।

Also Read:

Saaho trailer out: प्रभास और श्रद्धा के रोमांस के बीच एक्शन-थ्रिलर का मिलेगा जबरदस्त डोज

दिशा पाटनी को डेट करने पर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा- मेरी औकात नहीं है

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley