1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ब्रिटिश संसद में अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू को मिला सम्मान

ब्रिटिश संसद में अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू को मिला सम्मान

मशहूर पार्श्वगायिका अनुराधा पौडवाल और पार्श्वगायक कुमार सानू को ब्रिटिश संसद में इंडो - ब्रिटिश ऑल पार्टी पार्लियामेंटरी ग्रुप के नेताओं ने सम्मानित किया। यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार 1990 के दशक में हिंदी सिनेमा में अपने शिखर पर रहे इन दोनों को संगीत , सामाजिक एवं परमार्थ सेवाओं में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Jul 2018, 12:01 PM IST]
कुमार शानू- अनुराधा पौडवाल- India TV
कुमार शानू- अनुराधा पौडवाल

लंदन: मशहूर पार्श्वगायिका अनुराधा पौडवाल और पार्श्वगायक कुमार सानू को ब्रिटिश संसद में इंडो - ब्रिटिश ऑल पार्टी पार्लियामेंटरी ग्रुप के नेताओं ने सम्मानित किया। यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार 1990 के दशक में हिंदी सिनेमा में अपने शिखर पर रहे इन दोनों को संगीत , सामाजिक एवं परमार्थ सेवाओं में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया है।

शहीद सैनिकों के परिवारों और कुपोषण प्रभावित परिवारों की मदद करने जैसे सामाजिक विषयों पर काम कर रहीं पौडवाल ने कहा कि बतौर सार्वजनिक हस्ती समाज को लौटाना उनकी जिम्मेदारी है।

वंचित बच्चों के लिए सक्रिय रुप से काम करने वाले सानू ने कहा कि हर बच्चे को शिक्षा का अधिकार है। इस अभिनंदन कार्यक्रम की मेजबानी इंडो ब्रिटिश ऑल पार्टी पार्लियामेंट्री ग्रुप के अध्यक्ष सांसद वीरेंद्र शर्मा ने की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ब्रिटिश संसद में अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू को मिला सम्मान anuradha paudwal and kumar shanu awarded in British parliament
Write a comment