1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बोले अनुपम खेर, कहा- फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बोले अनुपम खेर, कहा- फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के निर्माताओं का इसकी रिलीज के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Jan 2019, 1:28 PM IST]
The Accidental prime Minister- India TV
Image Source : INSTAGRAM The Accidental prime Minister

अनुपम खेर(Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'(The Accidental Prime Minister) रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले यह बहुत कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी थी। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बनाई गई है।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के निर्माताओं का इसकी रिलीज के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अनुपम ने शुक्रवार को यहां फिल्म जयंतीलाल गडा के प्रेजेंटर के साथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में यह बात कही।

विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है।

यह पूछे जाने पर कि क्या आम दर्शक फिल्म से जुड़ पाएंगे, इस पर अनुपम ने कहा, "लोगों में उत्साह है कि मैं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन अंत में फिल्म की कहानी ही दर्शकों को खींचेगी। दर्शक तय करेंगे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी या नहीं।"

अनुपम ने कहा कि फिल्म बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाई गई है। उन्होंने कहा, "हमने बहुत ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है और फिल्म की रिलीज के पीछे हमारा कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अक्षय खन्ना ने एक अच्छी बात कही थी कि यह फिल्म लोगों को डिबेट करने का मौका देगी न कि विवाद का।"

कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए यह फिल्म बनवाई है और जब चुनाव में सिर्फ पांच महीने रह गए हैं, तब इसे रिलीज किया जा रहा है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर रहे हैं रणबीर कपूर, मांगी करीना कपूर से सलाह

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, फराह खान करेंगी लॉन्च

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum