1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम ने मनमोहन सिंह से 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने की गुजारिश की

अनुपम ने मनमोहन सिंह से 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने की गुजारिश की

 मयंत तिवारी द्वारा लिखित व बोहरा ब्रॉस द्वारा निर्मित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 4:31 PM IST]
Anupam Kher- India TV
Anupam Kher

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से उनकी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने का आग्रह किया है। इस फिल्म में वह मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

अनुपम ने बुधवार को मनमोहन के86वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया, "माननीय डॉ. मनमोहन सिंह आपको जन्मदिन और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामना। अगर आप कभी फिल्म देखें तो यह संभवता मेरे लिए एक बड़ा मौका होगा कि मैं आपके साथ एक कप चाय और केक के एक टुकड़े का लुत्फ लूं। मैं वादा करता हूं आपको मेरी भूमिका पसंद आएगी।"

63 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस किरदार को पूरी गंभीरता और ईमानदारी से निभाया है। यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है। फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं।

बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की यह पहली फिल्म है और हंसल मेहता फिल्म के क्रिएटिव प्रोडयूसर हैं। मयंत तिवारी द्वारा लिखित व बोहरा ब्रॉस द्वारा निर्मित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: न anupam kher requested manmohan singh to watch the accidental prime minister
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019