1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम ने बिना गॉड फादर संघर्ष करने वालों को समर्पित किया पुरस्कार

अनुपम ने बिना गॉड फादर संघर्ष करने वालों को समर्पित किया पुरस्कार

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईफा) में सिनेमा में उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने के लिए पुरस्कार से नवाजे गए दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपना पुरस्कार संघर्ष कर रहे उन कलाकारों को समर्पित किया है, जो बिना गॉडफादर के शोबिज की दुनिया में मुकाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Jun 2018, 2:55 PM IST]
अनुपम खेर- India TV
Image Source : PTI अनुपम खेर

बैंकॉक: अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईफा) में सिनेमा में उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने के लिए पुरस्कार से नवाजे गए दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपना पुरस्कार संघर्ष कर रहे उन कलाकारों को समर्पित किया है, जो बिना गॉडफादर के शोबिज की दुनिया में मुकाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

अनुपम ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "सिनेमा में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए मुझे पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए आईफा का धन्यवाद। मैं बहुत सम्मानित और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। प्यार, गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बैंकॉक के लोगों का शुक्रिया। मैं यह पुरस्कार उन सभी संघर्ष कर रहे कलाकारों को समर्पित करता हूं, जिन्हें बिना किसी गॉडफादर के खुद को साबित करना है।"

अनुपम ने रविवार रात 19वें आईफा महोत्सव में यह पुरस्कार ग्रहण किया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: अनुपम ने बिना गॉड फादर संघर्ष करने वालों को समर्पित किया पुरस्कार anupam kher dedicated his iifa 2018 award to struggling actor
Write a comment
ipl-2019