1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जसलीन से अलग होने के बाद अनूप जलोटा को याद आईं मृतक पत्नी, तस्वीर पोस्ट करके लिखा 'माय लाइफ'

जसलीन से अलग होने के बाद अनूप जलोटा को याद आईं मृतक पत्नी, तस्वीर पोस्ट करके लिखा 'माय लाइफ'

अनूप जलोटा ने अपनी तीसरी एक्स वाइफ मेधा गुलजार के साथ तस्वीर शेयर की है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:01 Dec 2018, 5:20 PM IST]
Anup Jalota - India TV
Anup Jalota 

मुंबई: बिग बॉस के 12वें सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा जिनकी रही वो हैं अनूप जलोटा और जसलीन मथारू। दोनों कपल के तौर पर घर में आए थे लेकिन घर से बेघर होने के बाद अनूप जलोटा ने बात बदल दी। अब वो कहने लगे कि उनके और जसलीन के बीच सिर्फ गुरू-शिष्या का ही रिश्ता था कोई और नहीं। हालांकि जब तक अनूप बिग बॉस के घर में थे दोनों कपल की तरह ही व्यवहार करते दिखे थे, लेकिन बाहर आने के बाद अनूप पूरी तरह पलट गए। आज अनूप ने अपनी मृतक वाइफ मेधा गुजराल के साथ तस्वीर शेयर की है।

अनूप ने अपनी मेधा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- प्रिय मेधा! मेरी जिंदगी

अनूप की तीसरी पत्नी थीं मेधा गुजराल

अनूप जलोटा ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से तीसरी शादी की थी। अनूप से पहले मेधा निर्देशक शेखर कपूर की पत्नी थीं, लेकिन बाद में दोनों ने तलाक ले लिया। अनूप और मेधा का एक बेटा आर्यमान है, जो साल 1996 में पैदा हुआ था। मेधा का लीवर फेल होने की वजह से 25 नवंबर 2014 को निधन हो गया था।

अनूप की दूसरी पत्नी थीं बीना भाटिया

मेधा से पहले अनूप की जिंदगी में बीना भाटिया आईं। बीना से अनूप की दूसरी शादी हुई थी, जोकि एक अरेंज मैरिज थी लकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी और दोनों ने तलाक ले लिया था।

अनूप जलोटा की पहली पत्नी थीं सोनाली सेठ

अनूप जलोटा ने सबसे पहली शादी गुजराती लड़की सोनाली सेठ से की थी। दोनों की शादी घरवालों की मर्जी के बगैर हुई थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता चला नहीं था, सोनाली बाद में अनूप से अलग हो गई थीं और रूप कुमार राठौर से शादी कर ली थी।

Also Read:

रणवीर-दीपिका के लिए आई एक बुरी खबर, करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी

'केदारनाथ' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचीं सारा अली खान, सलमान खान के साथ फोटो की शेयर

2.0 Movie collection day 2: रजनीकांत और अक्षय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई पहुंची 38 करोड़ के पार

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जसलीन से अलग होने के बाद अनूप जलोटा को याद आईं मृतक पत्नी, तस्वीर पोस्ट करके लिखा 'माय लाइफ' anup jalota shares picture with ex wife medha gulzar said my life
Write a comment