1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिग बॉस से बाहर आते ही अनूप जलोटा से उनकी 85 साल की मां ने पूछा- कौन है जसलीन कौर?

बिग बॉस से बाहर आते ही अनूप जलोटा से उनकी 85 साल की मां ने पूछा- कौन है जसलीन कौर?

बिग बॉस के घर से निकलकर अनूप सीधा अपनी मां से मिलने पहुंचे। 85 साल की मां जैसे ही बेटे से मिली उन्होंने पहला सवाल जो पूछा वो यह था कि जसलीन कौन हैं?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 30, 2018 19:30 IST
अनूप जलोटा- India TV
Image Source : INSTAGRAM अनूप जलोटा

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते भजन सम्राट अनूप जलोटा बेघर हो गए हैं। अनूप जलोटा के फैंस के लिए ये काफी चौंकाने वाला है। पहले लोग अनूप और जसलीन के रिश्ते से हैरान थे और अब बाहर आने के बाद अनूप जलोटा के बयान ने लोगों को चौंका दिया। अनूप जलोटा ने कहा मैं और जसलीन गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड नहीं हैं हमारे बीच सिर्फ गुरू और शिष्या का रिश्ता है। 

बिग बॉस के घर से निकलकर अनूप सीधा अपनी मां से मिलने पहुंचे। 85 साल की मां जैसे ही बेटे से मिली उन्होंने पहला सवाल जो पूछा वो यह था कि जसलीन कौन हैं? अनूप ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। मां के सवाल पर अनूप ने उनसे कहा कि आपने जो भी मेरे और जसलीन के बारे में सुना वो सिर्फ अफवाह थी, जसलीन सिर्फ मेरी शिष्या है। बता दें, अनूप और जसलीन विचित्र जोड़ी बनकर घर के अंदर गए थे, बिग बॉस में उन्हें गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर दिखाया गया था, हालांकि बिग बॉस के घर से निकलते ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अनूप जलोटा ने कह दिया कि जसलीन सिर्फ उनकी शिष्या थीं।

जसलीन के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि हमारा रिश्ता बहुत पवित्र है, हम सिर्फ गुरु और शिष्या हैं। मेरा रिश्ता उसके साथ फिजिकल नहीं स्प्रिच्युअल है। बाहर निकलकर अनूप जसलीन के पिता से भी मिले। दोनों के बीच की जो गलतफहमियां थीं वो अब दूर होती दिखीं, दोनों साथ में दोस्तों की तरह मिले।

बता दें, इस हफ्ते वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर से दो लोग बेघर हुए। अनूप जलोटा के साथ सबा भी घर से बाहर हो गईं।

Also Read: 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सासू मां के साथ लगाए ठुमके

केदारनाथ के टीजर में सुशांत-सारा के किस से भड़के लोग

टीवी सितारे ऐसे मनाएंगे दीवाली

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment