1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भजन सम्राट अनूप जलोटा ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कहा- 'मैं और जसलीन के पिता उसकी शादी में कन्यादान करेंगे'

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कहा- 'मैं और जसलीन के पिता उसकी शादी में कन्यादान करेंगे'

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने आज कहा कि मॉडल और गायक जसलीन मथारू के साथ हमेशा उनके संबंध गुरु-शिष्या जैसे रहे और इसमें कोई रोमांटिक एंगल नहीं है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Nov 2018, 1:00 PM IST]
Anup Jalota in Aap Ki Adalat- India TV
Anup Jalota in Aap Ki Adalat

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने आज कहा कि मॉडल और गायक जसलीन मथारू के साथ हमेशा उनके संबंध गुरु-शिष्या जैसे रहे और इसमें कोई रोमांटिक एंगल नहीं है। उन्होंने यहां तक कहा कि वे और जसलीन के पिता उसकी शादी में कन्यादान करेंगे।

उन्होंने जोर देकर कहा- 'मेरे मन में जसलीन के लिए किसी तरह का रोमांटिक एंगल है ही नहीं.. जीरो.. जीरो.. जीरो... । जसलीन हमेशा मेरी स्टूडेंट थी.. है.. और आगे भी रहेगी। मैं और उसके पिता मिलकर शादी में उसका कन्यादान करेंगे।'

इंडिया टीवी पर 3 वंबर की रात 10 बजे प्रसारित हुए शो 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए 65 वर्षीय भजन और गज़ल गायक ने उन परिस्थितियों का विस्तार से वर्णन किया जिसमें उन्होंने 28 साल की जसलीन के साथ सलमान खान द्वारा आयोजित शो बिग बॉस सीजन 12 में हिस्सा लिया था। जलोटा इस शो से बाहर निकल चुके हैं जबकि जसलीन को बिग बॉस के घर में 30 दिसंबर तक रहना है। (Anup Jalota In Aap Ki Adalat Highlights: बिग बॉस में जाने से मुझे आर्थिक हानि हुई है, हर हफ्ते के कम पैसे मिले )

जलोटा ने कहा, 'वो अफेयर था ही नहीं, लोगों को कहने दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता। जसलीन पिछले साढ़े तीन साल से मुझसे संगीत सीख रही थी। मेरा उसके घर आना-जाना रहता था और तीन-चार बार एयरपोर्ट पर भी मिले। एक दिन उसने कहा कि बिग बॉस शो से ऑफर आया है। मैंने कहा- जरूर जाओ। उसने कहा-आपको भी साथ चलना है। हम एक विचित्र जोड़ी बनकर जाएंगे। मैंने कहा-किसी को ढूंढ लो.. मेरे पास समय नहीं है। सिर्फ उसके पिताजी ने दो-चार बार फोन किया तो मैं मान गया। मैंने कहा-हम गुरु-शिष्य विचित्र जोड़ी बनकर जाएंगे।' (Aap Ki Adalat : जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर अनूप जलोटा ने कहा- इस वजह से मेरी इमेज खराब नहीं हुई )

'बिग बॉस टीम ने शो शुरू होने से 6 दिन पहले जसलीन को उनके घर से उठा लिया.. वहां जसलीन ने स्टेज पर ये कहा कि उसका मुझसे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप है। मैंने कुछ नहीं कहा.. मैंने कहा चलो बिग बॉस के घर में दो-चार हफ्ते गुजार कर आते हैं.. उसके बाद बाहर आकर दुनिया को सच बता देंगे। जिस दिन मैं बिग बॉस के घर से से बाहर आया मैंने सबको सच बता दिया।

'मैंने जसलीन से गुरु-शिष्य रिलेशनशिप के बारे में कहा था पर उसने शो में ये बात नहीं कही। प्रोमोशनल वीडियो में भी उसने ये बात नहीं कही। अब जसलीन 30 दिसंबर को बिग बॉस हाउस से बाहर आएगी तब दुनिया को असली बात का पता चल जाएगा। मेरे मन में जसलीन के लिए कोई रोमांटिक एंगल नहीं है। वो मेरी स्टूडेंट थी.. है... और रहेगी। मैं और उसके पिता मिलकर शादी में उसका कन्यादान करेंगे।' (अनूप जलोटा ने कहा- मैं कलाकार हूं, लोग मुझे साधु-संत न समझें)

रजत शर्मा द्वारा यह पूछे जाने पर कि इसके बाद एक भजन गायक के तौर उनकी छवि को काफी नुकसान नहीं पहुंचा, जलोटा ने कहा- मेरे साथ समस्या है। मैं अपने सभी फैंस से यह अपील करता हूं कि वो मुझे एक संत की तरह मत देखें। जब मैं भजन गाता हूं तो लोग सोचते हैं कि मैं भी संत हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं एक आम आदमी हूं। लोगों बीच मिलने-जुलने के क्रम में या पार्टी में मैं वाइन पीता हूं और जो भी पसंद होता है वो खाता हूं।'

जलोटा ने यह खुलासा किया कि बिग बॉस शो में हिस्सा लेकर उन्हें कोई आर्थिक लाभ नहीं हुआ। उन्होंने कहा- 'बिग बॉस के साथ मेरा क्या कॉन्ट्रैक्ट था ये तो मैं नहीं बताऊंगा। मुझे बिग बॉस में जाने से आर्थिक नुकसान हुआ। मैं अपने शो से जो कमाता हूं, उससे मुझे बिग बॉस में हर हफ्ते काफी कम पैसे मिलते थे।'

अनूप जलोटा ने बताया कि अपने करियर में उन्होंने कई गायकों को उभारा। उन्होंने कहा- मैंने संगीत में बहुत सी लड़कियों की मदद की। इनमें कनिका कपूर, ऋचा शर्मा, जसपिंदर नरूला और यहां तक कि उदित नारायण भी जिसके साथ आशा भोंसले में पहला ड्यूएट किया।

रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में अनूप जलोटा का एपिसोड रविवार सुबह 10 बजे और रात 10 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Anup Jalota in Aap Ki Adalat says I will do Jasleen's kanyadaan
Write a comment
the-accidental-pm-300x100