1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनूप जलोटा ने कहा- मैं कलाकार हूं, लोग मुझे साधु-संत न समझें

अनूप जलोटा ने कहा- मैं कलाकार हूं, लोग मुझे साधु-संत न समझें Read In English

अनूप जलोटा ने 'आप की अदालत' में कहा कि आपलोग मुझे साधु-संत न समझें। उसके बाद उन्होंने 'बेबी डॉल' गाया, साथ ही भोजपुरी गाना भी गाकर सुनाया।

Written by: Swati Pandey [Updated:03 Nov 2018, 7:12 PM IST]
Anup Jalota in Aap Ki Adalat- India TV
Anup Jalota in Aap Ki Adalat

अनूप जलोटा का कहना है कि लोगों को उन्हें साधु-संत नहीं समझना चाहिए। वह भजन भी गाएंगे, गज़ल भी गाएंगे और 'जाम चलने लगे' भी गाएंगे। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें साधु-संत की सम्मानित श्रेणी में न रखें। इसके बाद उन्होंने 'बेबी डॉल' और भोजपुरी गाना भी गाकर सुनाया।

अनूप जलोटा इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में 3 नवंबर को आएंगे। इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा उनसे कई सवाल पूछते नजर आएंगे। रजत शर्मा ने उनसे कहा- ''लोग कहते हैं उनसे यह भी पूछना चाहिए कि वह भजन सिंगर हैं, भक्ति की बात करते हैं...दूसरी तरफ गाते हैं जाम चलने लगे।''

इस पर अनूप जलोटा ने कहा- ''मुझे आप साधु-संत न समझिए। जब मैं भजन गाता हूं...भजन लगता है। जब मै गज़ल गाता हूं... गज़ल लगती है। जब मैं फिल्मी गाना गाता हूं...फिल्मी गाना लगता है। यह न समझिए कि मैं साधु-संतों की सम्मानित श्रेणी में आता हूं। मुझे आप एक कलाकार की तरह चाहें....कलाकार की तरह जानें...पसंद करते हैं करें...कहीं नहीं पसंद करते हैं तो न करें।'' ('आप की अदालत' में अनूप जलोटा ने कहा- जसलीन का कन्यादान करूंगा )

इसके बाद अनूप जलोटा ने भोजपुरी गाना 'गोरिया मारे ना नजरिया', हिंदी गाना 'बेबी डॉल', 'जुम्मा-चुम्मा दे दे' और भजन 'मैया मोरी' गाकर सुनाया। (Aap Ki Adalat : जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर अनूप जलोटा ने कहा- इस वजह से मेरी इमेज खराब नहीं हुई )

उन्होंने शो में जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर भी कई बातें कीं। (अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू संग रिश्ते को नकारा, कहा- कभी अफेयर नहीं था, लोगों की बातों का फर्क नहीं पड़ता )

देखें प्रोमो...

आप की अदालत के इस एपिसोड का प्रसारण 3 नवंबर की रात 10 बजे होगा।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Anup Jalota in Aap Ki Adalat says I am not a saint I am an artist
Write a comment