1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Anup Jalota In Aap Ki Adalat Highlights: बिग बॉस में जाने से मुझे आर्थिक हानि हुई है, हर हफ्ते के कम पैसे मिले

Anup Jalota In Aap Ki Adalat Highlights: बिग बॉस में जाने से मुझे आर्थिक हानि हुई है, हर हफ्ते के कम पैसे मिले Read In English

अनूप जलोटा इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया।

Written by: Swati Pandey [Updated:05 Nov 2018, 12:18 PM IST]
Anup Jalota In Aap Ki Adalat- India TV
Anup Jalota In Aap Ki Adalat

गायक अनूप जलोटा इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में पहुंचे थे। इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा उनसे कई सवाल पूछे। सबसे ज्यादा बातें जसलीन मथारू संग उनके रिश्ते पर हुई।। अनूप कुछ समय पहले ही 'बिग बॉस 12' के घर से लौटे हैं और 'बिग बॉस' में जाते वक्त उन्होंने सबको बताया था कि वह पिछले कुछ समय से जसलीन मथारू संग रिश्ते में हैं। हालांकि घर से बाहर आने के बाद उन्होंने जितने भी इंटरव्यू दिए, उसमें उन्होंने जसलीन को सिर्फ अपनी शिष्या ही बताया है।

Highlights:

10:00: मुझे आप साधु-संत न समझिए। जब मैं भजन गाता हूं...भजन लगता है। जब मै गज़ल गाता हूं... गज़ल लगती है। जब मैं फिल्मी गाना गाता हूं...फिल्मी गाना लगता है। यह न समझिए कि मैं साधु-संतों की सम्मानित श्रेणी में आता हूं। मुझे आप एक कलाकार की तरह चाहें....कलाकार की तरह जानें...पसंद करते हैं करें...कहीं नहीं पसंद करते हैं तो न करें।

9:58: नूप जलोटा पर अगला आरोप है कि वह कमाई के लिए समझौते करते हैं। अपनी जिदंगी की कहानी बताते हुए उन्होंने कहा कि अचानक मेरा भजन का एल्बम आ गया, जो हमने प्लान नहीं किया था। ऐसी लागी लगन से मेरा नाम बहुत हो गया। लोग भूल गए कि मैं गजल भी गाता हूं। मैं किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मैंने उनके शो में गाया नहीं।

9:50: जसलीन को देखकर लोगों को लगा कि हमारे बीच कुछ तो है, लेकिन सच्चाई तो मैं ही बता सकता हूं। मुझे आशिक मिजाज बनना भी नहीं है।

9:45: अनूप जलोटा पर तीसरा इल्जाम है कि आप आशिक मिजाज हैं। इस पर अनूप जलोटा ने कहा कि मैंने कनिका शर्मा को गाना सिखाया। ऋचा शर्मा को मैंने कई म्यूजिक डायरेक्टर से मिलाया। जसलीन के साथ भी मैंने ऐसा किया। उदित नारायण की आवाज मुझे अच्छी लगी थी इसलिए आशा भोसले के साथ मैंने उनका ड्यूएट रिकॉर्ड करवाया।

9:37: बिग बॉस के घर में सब 35 साल से छोटे हैं, लेकिन सभी हर रोज डॉक्टर को बुलाते थे, लेकिन मैंने एक दिन भी किसी डॉक्टर को नहीं बुलाया। मैं रात को अच्छे से सोता था। मुझे बिग बॉस में जाने से आर्थिक हानि हुई है। मैं जितना कमाता हूं, वहां हर हफ्ते मुझे कम मिलता था।

9:31: जसलीन को मैं फिर गाना सिखाऊंगा। अगर राखी सावंत भी आएगी तो मैं उसे भी गाना सिखाऊंगा। रजत सर्मा ने उनसे कहा कि जसलीन के पिता ने 2013 में बी-ग्रेड फिल्म बनाई थी। यह जानते हुए भी आप उनके साथ जोड़ीदार बनकर बिग बॉस के घर गए। इस पर अनूप जलोटा ने कहा कि मैं बस संगीत सिखाता हूं, किसी के निजी जिंदगी से मुझे कोई मतलब नहीं है।

9:28: अनूप जलोटा पर दूसरा इल्जाम है कि उन्होंने अपने फैंस को धोखा दिया। अनूप जलोटा ने इस पर कहा कि हमने एंटरटेन किया। मैंने जसलीन को पहले ही कह दिया था कि अगर तुम मेरे साथ आओगी तो तुम्हारा नाम होगा, जो हो रहा है, लेकिन मेरी कोई हानि नहीं हुई। बिग बॉस में सब एंटरटेंमेंट के लिए किया गया था।

9:17: बिग बॉस में हुए किस पर अनूप ने कहा कि आजकल बेटियां पिता को किस करती हैं। बिग बॉस में हुआ डेट स्क्रिप्टेड था। हमें वह सब करने के लिए कहा गाया था। तब मैंने चोदहवीं का चांद गाया था।

9:14: जसलीन जब बाहर आएंगी तो मैं उन्हें गाना सिखाऊंगा। जसलीन हमेशा मेरी शिष्या रहेंगी। मैं और जसलीन के पिता मिलकर उनकी शादी में उनका कन्यादान करेंगे।

9:08: अनूप ने कहा- एक दिन जसलीन का मुझे फोन आया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है, मुझे विचित्र जोड़ी के लिए आप चाहिए। मैंने कहा कि हम गुरु-शिष्य बनकर जाइए। इसके लिए जसलीन और उनके परिवार वाले तैयार हो गए थे। मैंने उनसे कहा कि आप स्टेज पर यही बोलना कि हम गुरु-शिष्य हैं, लेकिन स्टेज पर जसलीन ने कह दिया कि हमारा अफेयर है। मैं जिस दिन बाहर आया, मैंने उस दिन सबको बताया कि ऐसा कुछ नहीं है।

9:07: रजत शर्मा ने उनसे कहा- ''कहा जा रहा है कि 65 साल के अनूप जलोटा, 28 साल की जसलीन, 37 साल का फर्क।'' इस पर अनूप कहते हैं- ''लेकिन सवाल यह है कि वह अफेयर था ही नहीं। जब अफेयर था नहीं, है नहीं, तो लोगों को कहने दीजिए... कोई फर्क नहीं पड़ता।'' उसके बाद रजत शर्मा ने कहा- ''लोग कह रहे हैं कि अगर हमें पहले पता होता कि भजन में इतनी ताकत है...तो पहले हम...'' इस पर अनूप हंसते हुए कहते हैं- ''देखिए भजन में ताकत तो है।'' इसके बाद रजत शर्मा कहते हैं- ''तो आपको भजन का प्रसाद मिला...''

9:03: अनूप जलोटा पर पहला इल्जाम है कि उन्होंने अपनी छवि को बर्बाद कर लिया। इस पर उन्होंने कहा- मुझे तकलीफ है कि लोग मुझे साधु-संत की आदरणीय श्रेणी में गिनते हैं, लेकिन मैं संत नहीं हूं। मैं साधारण आपलोगों जैसा व्यक्ति हूं। मुझे कष्ट होता है कि लोग भजन सिंगर को नहीं चाहते कि वह अच्छी गाड़ी में घूम रहा हो और अच्छे घर में रह रहा हो। लोग उनके हाथ में कमंडल देखना चाहते हैं। मेरी इमेज बिल्कुल खराब नहीं हुई है।

9:01: अनूप जलोटा कटघरे में पहुंच चुके हैं। रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि आज आप अकेले आए हैं। इस पर उन्होंने 'कुछ तो लोग कहेंगे' गाना गाया। इसके बाद उन्होंने 'ऐसी लागी लगन' भी गाया।

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Anup Jalota In Aap Ki Adalat Live Updates Jasleen Matharu
Write a comment