1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते पर एक्स वाइफ सोनाली ने दिया ये रिएक्शन

अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते पर एक्स वाइफ सोनाली ने दिया ये रिएक्शन

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस के घर में सबसे चर्चित जोड़ी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2018 19:39 IST
अनूप-जसलीन- India TV
अनूप-जसलीन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12' में इस बार कुछ जोड़ियां आई हैं तो कुछ सिंगल कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने हैं। यूं तो कई सितारे और आम आदमी इस शो का हिस्सा है मगर सबसे ज्यादा सुर्खियां इस बार बिग बॉस में किसी को मिल रही है तो वो है अनूप जलोटा। अनूप और जसलीन मथारू वैसे तो गुरु शिष्या थे मगर इस शो में दोनों ने कपल के तौर पर एंट्री ली है। वैसे अनूप जलोटा की लव लाइफ हमेशा चर्चा में रही है, उन्होंने तीन शादियां की थीं। अब अनूप और जसलीन की जोड़ी पर उनकी पहली पत्नी सोनाली राठौड़ ने भी टिप्पणी की है।

सोनाली ने एक इंटरव्यू में कहा है, ‘’मैं अपने एक्स हस्बैंड के बारे में अब नहीं सोचती हूं। मैं अपनी जिदंगी में काफी आगे बढ़ चुकी हूं और काफी खुश भी हूं। मैं अनूप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।‘’

बता दें, सोनाली ने कभी अनूप जलोटा से शाद करने के लिए अपने परिवार से लड़ाई की थी। परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली सोनाली ज्यादा दिन तक अनूप के साथ खुश नहीं रह पाईं। उन्होंने अनूप से रिश्ता तोड़कर गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी कर ली थी, दोनों खुशी-खुशी साथ हैं।

जसलीन के पिता केसर मथारू ने आज इंडिया टीवी के खाश शो ‘कुरुक्षेत्र’ में कहा कि जसलीन और अनूप के रिश्ते की खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी झटके से कम नहीं है। हमें नहीं मालूम था कि उसके और अनूप के बीच इस तरह का रिश्ता है। मुझे ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं है। बिग बॉस के घर में मुझे जाने का मौका मिला तो मैं उससे पूछूंगा कि क्या ये सच है। केसर ने यह भी कहा कि इसमें मैं अनूप जी को दोष नहीं दूंगा क्योंकि अपना ही सिक्का खोटा हो तो दूसरों को क्या दोष दूं।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं चाहता हूं वो बिग बॉस के घर में पॉजिटिव रहे और शो जीत जाए।

जसलीन के पिता ने यह भी कहा कि लोग सोशल मीडिया में कुछ भी कमेंट करें लेकिन मैं परेशान नहीं हूं, क्योंकि उसने ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है। वो कई सेलिब्रिटीज के साथ स्टेज शो कर चुकी है उसे पब्लिसिटी स्टंट की जरूरत नहीं है।

Also read:

अजय देवगन ने पब्लिक कर दिया काजोल का नंबर, ट्विटर पर मचा बवाल

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर आया सामने, इस बार दिखा क्रूर खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव!

Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्‍चन के बाद दूसरे पोस्टर में नजर आईं फातिमा, योद्धा के रुप में दिखा लुक

'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन दिखें चील और तलवार के साथ

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban