1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डायरेक्टर ने बताया सीक्वल नहीं है 'Tum Bin 2', बल्कि...

डायरेक्टर ने बताया सीक्वल नहीं है 'Tum Bin 2', बल्कि...

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तुम बिन 2’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसे अब तक 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल कहा जा रहा था, लेकिन हाल ही में अनुभव ने बताया कि यह फिल्म तुम बिन का सीक्वल नहीं है, बल्कि...

India TV Entertainment Desk [Published on:29 Sep 2016, 1:09 PM IST]
tum bin- India TV
tum bin

मुंबई: अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तुम बिन 2’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसे अब तक 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल कहा जा रहा था, लेकिन हाल ही में अनुभव ने बताया कि यह फिल्म तुम बिन का सीक्वल नहीं है, बल्कि इस फ्रैंचाइजी की दूसरी कड़ी है। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट में कहा, "मेरी टाइमलाइन में सीक्वल की कई वर्तनी है। सिकुअल, सीक्वेल, सीकुआल। 'तुम बिन 2' फिल्म का सीक्वल नहीं है। यह फ्रैंचाइजी की दूसरी कड़ी है।"

इसे भी पढ़े:-

'तुम बिन' प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, हिमांशु वशिष्ठ, राकेश वशिष्ट और सांधली सिन्हा द्वारा अभिनीत है। वर्ष 2001 में आई 'तुम बिन' को दर्शकों से काफी सराहना हुई थी। इसमें प्रेम कहानी के साथ यह भी दिखाया गया था कि कैसे एक हादसा सब कुछ बदल देता है और किस तरह दो लोग करीब आ जाते हैं। फिल्म के मधुर गीत 'जैसे कोई फरियाद' को भी काफी प्रशंसा हासिल हुई थी।

'तुम बिन-2' के निर्माण के लिए 15 साल के बाद टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के भूषण कुमार और अनुभव साथ आए हैं। 'तुम बिन-2' की शूटिंग स्कॉटलैंड की खूबसूरत वादियों में हुई है। निर्देशक के अनुसार, फिल्म में नयापन है। 'तुम बिन 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Anubhav Sinha says 'Tum Bin 2' is not a sequel
Write a comment