1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. TV पर अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना महापात्रा, फिर से याद दिलाया #MeToo कैंपेन

TV पर अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना महापात्रा, फिर से याद दिलाया #MeToo कैंपेन

पिछले साल अनु मलिक पर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था, जिसमें बाद उन्हें टीवी रिएलिटी शो से निकाल दिया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2019 23:23 IST
सोना महापात्रा और अनु मलिक- India TV
सोना महापात्रा और अनु मलिक

मुंबई: साल 2018 में #MeToo मूवमेंट में आम से लेकर फिल्म इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी खुलकर बताई थी। सिंगर अनु मलिक पर गायिका सोना महापात्रा ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना बचाव कर रहे अनु पर सोना भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर फिर से पुराने आरोपों को दोहराया।

एक इंटरव्यू के दौरान अनु मलिक बता रहे थे कि इस आरोप के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। उन्होंने कहा कि बिना किसी वजह के अचानक उन्हें काम नहीं मिलना बंद हो गया।

अनु की इस बात पर सोना महापात्रा भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट कर मलिक से कहा, 'उसकी वजह थी.. आप उसे पता करिए।' इसके बाद सोना ने अनु पर लगे सभी आरोपों को लिखा।

बता दें कि अनु मलिक एक टीवी रिएलिटी शो के जज थे, लेकिन आरोप लगने के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था। अब एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद देश भर की महिलाओं ने #MeToo  कैंपेन में हिस्सा लिया था।

Also Read:

करीना कपूर की इन Photos को देख नहीं हटा पाएंगे नज़र, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट

Taapsee Pannu Birthday: जानें प्यारी सी मुस्कान वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का डाइट प्लान और वर्कआउट

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban