1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडियन आयडल के सेट पर अनु मलिक ने कंपोज किया गाना 'सब बढ़िया', वरुण-अनुष्का हो गए हैरान

इंडियन आयडल के सेट पर अनु मलिक ने कंपोज किया गाना 'सब बढ़िया', वरुण-अनुष्का हो गए हैरान

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आयडल' के सेट पर पहुंचे। सेट पर शो के जज अनु मलिक ने फिल्म के लिए एक गाना 'सब बढ़िया' कंपोज किया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Sep 2018, 2:29 PM IST]
Indian Idol set- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Indian Idol set

नई दिल्ली: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आयडल' के सेट पर पहुंचे। सेट पर शो के जज अनु मलिक ने फिल्म के लिए एक गाना 'सब बढ़िया' कंपोज किया। यह गाना फिल्म में भी दिखाई देगा। अनु को सेट पर तुरंत गाना कंपोज करता देख वरुण, अनुष्का और शो के दूसरे जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी हैरान रह गए।

अनु ने सुई धागा का टाइटल ट्रैक भी कंपोज किया है। वरुण ने कहा, "यह मेरे और अनुष्का दोनों के लिए एक सुहाना आश्चर्य है क्योंकि हम इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे। सेट से हटकर अनु जी सभी 'इंडियन आयडल' के 11 प्रतिभागियों के साथ सेट पर आए और 'सब बढ़िया' गीत गाना शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत ही अद्भुत था इसलिए हमने तय किया कि इसे फिल्म में लिया जाए। निजी तौर पर यह मेरे लिए बहुत भावनात्मक क्षण था क्योंकि मैं अनु जी से काफी अरसे से गाना कंपोज करने का अनुरोध कर रहा था। यह सब्र का फल है।"

फिल्म की शूटिंग भोपाल, चंदेरी और दिल्ली में हुई है। यह 28 सितंबर को रिलीज होगी। बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' से क्लैश होगी। 'सुई धागा' को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। यह यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी है। शादी के बाद यह अनुष्का की दूसरी फिल्म होगी। साथ ही यह वरुण और अनुष्का की भी पहली फिल्म है। इस साल मार्च में अनुष्का की 'परी' रिलीज हुई थी।

Varun Dhawan, Anushka Sharma

Varun Dhawan, Anushka Sharma

साल के अंत में अनुष्का की एक और फिल्म 'ज़ीरो' भी रिलीज होगी। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum