1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत और 'मणिकर्णिका' के निर्देशक कृष के विवादों के बीच सामने आया अंकिता लोखंडे का बयान

कंगना रनौत और 'मणिकर्णिका' के निर्देशक कृष के विवादों के बीच सामने आया अंकिता लोखंडे का बयान

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक फिल्म-निर्माता के रूप में भी अपनी छाप छोड़ेंगी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2019 15:25 IST
Manikarnika- India TV
Manikarnika

नई दिल्ली: 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक फिल्म-निर्माता के रूप में भी अपनी छाप छोड़ेंगी। पिछले सप्ताह रिलीज हुई 'मणिकर्णिका' रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है, जो 1857 में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख नेताओं में से एक थीं। यह फिल्म कंगना और राधा कृष्ण जगार्लामुदी द्वारा सह-निर्देशित है।

यह पूछे जाने पर कि कंगना एक निर्देशक के रूप में कैसी हैं, अंकिता ने यहां आईएएनएस को बताया, "एक निर्देशक के रूप में, वह शानदार हैं। निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी और वह फिल्म में एक नवोदित का निर्देशन कर रही थीं। इसलिए, यह अच्छा रहा।" फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभा रही अंकिता का कहना है कि कंगना बहुत अधिक प्रतिभाशाली हैं।

उन्होंने कहा, "वह अनुशासित और बहुत प्रतिभाशाली हैं। मैं वह जीवन में जो भी काम करें उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। मैं सिर्फ एक बात जानती हूं, उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, उसमें अपनी अलग पहचान बनाई है। मुझे यकीन है कि वह निर्देशक के रूप में भी अपनी पहचान बनाएंगी"

यहां पढ़ें 'मणिकर्णिका' का रिव्यू

रणवीर के पुलिसवालों की गोद में चढ़ने से पब्लिक नाराज

जान्हवी कपूर के एक्सरसाइज एडिक्शन से परेशान हैं पापा बोनी, देखिए वाट्सअप चैट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment