1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Video: अनिल कपूर ने शुरू किया #AKChallenge, कहा- भूल जाइए #10YearChallenge

Video: अनिल कपूर ने शुरू किया #AKChallenge, कहा- भूल जाइए #10YearChallenge

अनिल कपूर ने #10YearChallenge को ऐक्सेप्ट करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने अपना ही एक नया चैलेंज शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी 4 अलग-अलग फिल्मों की वीडियो का एक साथ कोलाज बनाकर शेयर किया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Jan 2019, 4:20 PM IST]
 #AKChallenge - India TV
#AKChallenge

 Anil Kapoor starts #AKChallenge : साल 2018 में ‘किकी चैलेंज’ हर जगह छाया रहा औऱ अब इस साल #10YearChallenge ने सबके होश उड़ा रखे हैं। #10YearChallenge को एक आम इन्सान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी तक सभी ऐक्सेप्ट करते नज़र आ रहे हैं, लेकिन एक स्टार ऐसे भी हैं जो #10YearChallenge को भूलकर #AKChallenge को अपनाने के लिए कह रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिस्टर इंडिया यानि अनिल कपूर की।

अनिल ने #10YearChallenge को ऐक्सेप्ट करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने अपना ही एक नया चैलेंज शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी 4 अलग-अलग फिल्मों की वीडियो का एक साथ कोलाज बनाकर शेयर किया है। इसमें अनिल की पहली सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन’ की वीडियो है जो कि साल 1989 में रिलीज़ हुई थी। इसमें वह मेरा नाम है लखन गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरे वीडियो की बात करें तो यह साल 1999 की फिल्म ‘ताल’ की है जिसमें वह रमता जोगी गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। उनकी तीसरी वीडियो साल 2009 में रिलीज़ हुई ‘स्लम डॉग मिलियनेयर’ की है। उनकी आखिरी वीडियो 2019 की है जिसमें अनिल एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पर नाचते दिख रहे हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करने के बाद लिखा-‘’#10yearchallenge को भूलकर #AKChallenge को अपनाएं।’’

View this post on Instagram

Forget the #10YearChallenge, take the #AKChallenge!

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

अनिल कपूर की उम्र 63 साल है, लेकिन इतनी उम्र होने के बाद भी वह पहले की तरह फिट और हैंडसम लगते हैं। उनके द्वारा शेयर की गई यह चारों वीडियो अलग हैं, लेकिन इसमें मैजूद ये सुपरस्टार आज तक बदले नहीं हैं। अनिल को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह दिन-प्रतिदिन जवान होते जा रहे हैं। वह एक अच्छे पिता होने के साथ-साथ बॉलीवुड के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आए थे। इस साल वह इंद्र कुमार की आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

अपनी आने वाली फिल्म में फोटोग्राफर बनने वाले हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी, शेयर की पहली तस्वीर

द कपिल शर्मा शो: कपिल के शो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जलवा बिखेरती आएंगी नजर

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Anil Kapoor starts #AKChallenge says forget #10yearchallenge watch video-Video: अनिल कपूर ने शुरू किया #AKChallenge, कहा- भूल जाइए #10YearChallenge
Write a comment
ipl-2019