1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'फन्ने खान' के नए पोस्टर में दिखी अनिल कपूर की झलक!

'फन्ने खान' के नए पोस्टर में दिखी अनिल कपूर की झलक!

अनिल कपूर ने ट्विटर पर "फन्ने खान" का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:26 Jun 2018, 3:27 PM IST]
फन्ने खान- India TV
Image Source : PTI फन्ने खान

नई दिल्ली: फ़िल्म के पहले पोस्टर के साथ दर्शको को उत्सुक करने के बाद, अनिल कपूर ने ट्विटर पर "फन्ने खान" का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया है। पहले पोस्टर में अनिल कपूर अपनी पीठ दिखाते हुए एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ मे टिफ़िन थामे हुए नज़र आये थे, जिसमे एक आम आदमी के सपने से रूबरू करवाने की कोशिश की गई थी जो सपने को अपने भीतर संजो कर आजीविका को संतुलित करता है।

दूसरा पोस्टर में हमें अनिल कपूर के चरित्र की पहली झलक देखने मिली जिसमें एक बार फिर वह तारों की छाव में अपने हाथ में ट्रम्पेट थामे हुए दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा,"When your dreams don't let you sleep... #FanneyKhan Teaser out today!"

अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, "फन्ने  खान" में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, फन्ने  खान एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में सेट से रिलीज हुई तस्वीरों ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म टी-सीरीज़ और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित "फन्ने  खान" भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और आरओएमपी के नॉमिनीज़ द्वारा निर्मित है। ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum