1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी और बच्चे से मुझे अच्छा एक्टर बनने में मदद मिलेगी- अंगद बेदी

शादी और बच्चे से मुझे अच्छा एक्टर बनने में मदद मिलेगी- अंगद बेदी

अंगद बेदी जल्द पिता बनने वाले हैं। रविवार को उनकी पत्नी नेहा धूपिया का बेबी शावर हुआ। अंगद का कहना है कि शादी और बच्चे की वजह से वह अच्छे एक्टर बन पाएंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Sep 2018, 7:37 PM IST]
Angad Bedi, Neha Dhupia- India TV
Image Source : INSTAGRAM Angad Bedi, Neha Dhupia

नई दिल्ली: अंगद बेदी जल्द पिता बनने वाले हैं। रविवार को उनकी पत्नी नेहा धूपिया का बेबी शावर हुआ। अंगद का कहना है कि शादी और बच्चे की वजह से वह अच्छे एक्टर बन पाएंगे।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद ने आईएएनएस को एक ईमेल साक्षात्कार में बताया, "पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, बहुत-सी चीजों के लिए उत्साहित हूं, लेकिन मैं अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित रखने के लिए दोनों को पर्याप्त समय देना चाहता हूं।"

इस वर्ष नेहा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके अंगद ने कहा, "मैं कड़ी मेहनत करना और अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहना चाहता हूं, जिससे कलाकार के रूप में निखर सकूं। मुझे पूरा विश्वास है कि शादी और परिवार शुरू करने से मुझे बेहतर कलाकार बनने में मदद मिलेगी और आपकी सहानुभूति मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं नेहा और भविष्य में आने वाले हमारे नवजात शिशु के साथ वक्त बिताने और अच्छे माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हूं।"

View this post on Instagram

Voti... @nehadhupia ❤️

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

अंगद ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके पास उनके और नेहा के माता-पिता का ही आशीर्वाद नहीं है, बल्कि भगवान का भी आशीर्वाद है, जिन्होंने यह खूबसूरत वक्त दिया है।

उन्होंने कहा, "दरअसल, सही वक्त का सवाल है और मुझे लगता है कि हम दोनों के लिए परिवार शुरू करने का यह सही समय है। जब भी मैंने घर बसाने के बारे में सोचा, नेहा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सका।"

अंगद 'फालतू', 'पिंक', 'डियर जिंदगी', 'टाइगर जिंदा है' और 'सूरमा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह जल्द ही एएलटीबालाजी के कोर्टरूम नाटक 'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस ननावटी' में नजर आएंगे।

यह शशांक शाह द्वारा निर्देशित है और नौसेना अधिकारी कमांडर के.एम. नानावटी और व्यापारी प्रेम अहूजा की वास्तविक घटना से प्रेरित है।

अंगद वकील कार्ल खंडलावाला की भूमिका में दिखेंगे। अक्षय कुमार की 'रूस्तम' भी इसी घटना से प्रेरित है।

Also Read:

ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना, कहा- अटकलें ना लगाएं

Bigg Boss 12: विश्वास नहीं हो रहा इतनी जल्दी बेघर हो गए: कृति-रोशमी

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ने की अच्छी कमाई, तीन दिनों में 35Cr का हो सकता है बिजनेस

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: शादी और बच्चे से मुझे अच्छा एक्टर बनने में मदद मिलेगी- अंगद बेदी Angad Bedi says marriage and baby will help me become better actor
Write a comment
ipl-2019