1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'अंधाधुन' के नए पोस्टर हुए रिलीज, आयुष्मान, राधिका और तब्बू की फिल्म

'अंधाधुन' के नए पोस्टर हुए रिलीज, आयुष्मान, राधिका और तब्बू की फिल्म

फिल्म का ट्रेलर मुख्य कलाकार द्वारा सलमान खान के गेम शो दस का दम पर लॉन्च किया गया था। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:04 Sep 2018, 4:03 PM IST]
#AndhaDhun in cinemas October 5th- India TV
Image Source : TWITTER #AndhaDhun in cinemas October 5th

नई दिल्ली: विचित्र पोस्टर और दिलचस्प ट्रेलर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, अंधाधुन के निर्माताओं ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए फ़िल्म का नवीनतम पोस्टर जारी कर दिया है। फ़िल्म के नए पोस्टर में नेत्रहीन तब्बू और आयुष्मान एक दूसरे से बंधे हुए नज़र आ रहे है जो फिल्म के विषय के साथ बिल्कुल परफ़ेक्ट मेल खाता है। जैसे कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक अंधे पियानो वादक के रूप में आयुष्मान एक खुशहाल जीवन व्यतीत करने में मग्न होते है लेकिन उनकी ज़िंदगी में मोड़ तब आ जाता है जब तब्बू से उनकी राह टकराती है।

फिल्म का ट्रेलर मुख्य कलाकार द्वारा सलमान खान के गेम शो दस का दम पर लॉन्च किया गया था। इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है परिणामस्वरूप अंधाधुन का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 की पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है।

ट्रेलर हमें रहस्य की तरफ़ आकर्षित करता है जो फ़िल्म की कहानी के प्रति हमें जिज्ञासु कर देती है। वही, इससे पहले रिलीज हुए विचित्र पोस्टर ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। अंधाधुन में अभिनेत्री तब्बू एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी जो दृश्यम के बाद एक बार फिर ग्रे भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की कई फ़िल्मो में अपना हुनर दिखा चुके आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फ़िल्म "अंधाधुन" के साथ निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ पहली बार सहयोग कर रहे है। इस फिल्म में राधिका आपटे भी शामिल हैं, जो हाल ही में अपने काम के लिए सराहना का पात्र बनी हुई है। वही, बदलापुर के बाद राधिका आप्टे दूसरी बार निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करते हुए नज़र आएंगी।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'अंधाधुन' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। तब्बू, आयुष्मान खुराना, राधिका आपटे द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum