1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. AndhaDhun Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चीन में की 300 Cr से ज्यादा की कमाई

AndhaDhun Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चीन में की 300 Cr से ज्यादा की कमाई

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में 303.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

IANS IANS
Published on: April 22, 2019 16:39 IST
AndhaDhun crosses 300 Crore in China- India TV
Image Source : INSTAGRAM AndhaDhun crosses 300 Crore in China

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में 303.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। एक व्यापार विश्लेषक का कहना है कि इसके बाद से फिल्म चीन में तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। संजय राउत द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे ने प्रमुख भूमिका निभाई है। फिल्म चीन में 3 अप्रैल को 'द पियानो प्लेयर' शीर्षक से रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक फिल्म ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया कि अंधाधुन ने चीन में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह तीसरी भारतीय फिल्म बन गई है। इसने कुल 303.36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

उन्होंने चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शीर्ष 5 भारतीय फिल्मों की सूची भी साझा की। जिसमें पहले स्थान पर 'दंगल', दूसरे पर 'सीक्रेट सुपरस्टार', तीसरे पर 'अंधाधुन', चौथे पर 'बजरंगी भाईजान' और पांचवें स्थान पर 'हिंदी मीडियम' है।

'अंधाधुन' ने रविवार को यहां क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्डस में भी बड़ी जीत हासिल की। फिल्म ने कई श्रेणियों में जीत हासिल की। ये श्रेणियां हैं, सर्वश्रेष्ठ फिल्म- अंधाधुन, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक-श्रीराम राघवन, सर्वश्रेष्ठ संपादक-पूजा लाधा सुरती, सर्वश्रेष्ठ लेखन-अरिजीत विश्वास, योगेश चांडेकर, श्रीराम राघवन, हेमंत एम. राव और पूजा लाधा सुरती।

Also Read:

'छपाक': Deepika Padukone और विक्रांत मेसी का Kiss विडियो वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने परिवार के साथ मनाया ईस्टर, देखें Photos

सलमान खान की भारत का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान बोले- बहुत खूब भाई, सोशल मीडिया में फैंस ने अभी तक का बेस्ट ट्रेलर कहा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv