1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे ने साइन की कार्तिक आर्यन के साथ यह फिल्म, ये सितारे भी कर चुके हैं ऐसा

डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे ने साइन की कार्तिक आर्यन के साथ यह फिल्म, ये सितारे भी कर चुके हैं ऐसा

अनन्या पांडे, सारा अली खान, तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों ने अपनी डेब्यू रिलीज से पहले ही दूसरी फ़िल्म साइन कर ली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2019 13:38 IST
अनन्या पांडे- India TV
अनन्या पांडे

मुंबई: बॉलीवुड के नए कलाकार इस समय अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ के साथ अपनी दूसरी फ़िल्म साइन करने में व्यस्त है। अनन्या पांडे, सारा अली खान, तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों ने अपनी डेब्यू रिलीज से पहले ही दूसरी फ़िल्म साइन कर ली थी। प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए है।

टीन सेंसेशन और बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ब्रांड एंडोर्सर, अनन्या पांडे, जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन के साथ "पति पत्नी और वो" नामक अपनी दूसरी फिल्म साइन कर चुकी हैं।

निर्माता भूषण कुमार, जो "पति पत्नी और वो" और "मेजावां" दोनों का समर्थन कर रहे हैं, कहते हैं, "एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस एक अभिनेता को केवल तभी लॉन्च करता है जब व्यक्ति के बारे में बहुत आश्वस्त हो। मैंने अनन्या और तारा से मिल चुका हूँ। वे पात्रों के अनुरूप हैं, इसलिए उनकी पहली रिलीज़ से पहले उन्हें कास्ट करने में कोई बुराई नहीं है।"

ईशान खट्टर ने धड़क से पहले 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' साइन की थी, और सारा अली खान की झोली में भी केदारनाथ और सिम्बा नामक दो फिल्में थी।  वहीं जान्हवी कपूर को भी तख्त और पायलट गुंजन पर आधारित फिल्म का ऑफर उनकी पहली फिल्म धड़क की रिलीज से पहले ऑफर हो चुकी थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढ़ें-

मणिकर्णिका विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सिमरन मेरे लिए दर्दभरा अध्याय

मणिकर्णिका विवाद में कंगना की बहन रंगोली का कृष को पलटवार, कहा- उसे उसकी सफलता का जश्न मनाने दीजिए

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment