1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनन्या पांडे की दादी का डांस वीडियो वायरल, साथ में दिखे अहान पांडे

अनन्या पांडे की दादी का डांस वीडियो वायरल, साथ में दिखे अहान पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं। इस फिल्म में लोगों को अनन्या इतनी ज्यादा पसंद आई है कि आम पब्लिक उनके बारे में हर वह चीज जानना चाहता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2019 12:49 IST
अनन्या पांडे की...- India TV
अनन्या पांडे की नानी

नई दिल्ली: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं। इस फिल्म में लोगों को अनन्या इतनी ज्यादा पसंद आई है कि आम पब्लिक उनके बारे में हर वह चीज जानना चाहता है। SOTY 2 रिलीज के बाद से ही आए दिन अनन्या की तस्वीरें छाई रहती है। इन दिनों अनन्या की दादी और उनके भाई अहान पांडे का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में अहान और अनन्या की नानी ये जवानी है दीवानी...उफ मेरी रानी गाना पर नानी डांस करते हुए नजर आ रही है।

View this post on Instagram

@ananyapanday naani in this number featuring the new upcoming hero @ahaanpandayy

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि कुछ दिन पहले अनन्या पांडे की पढ़ाई को लेकर बड़ी खबर आ रही थी। करण जौहर के शो कॉपी विद करण पर अनन्या से आगे की पढ़ाई के लिए क्या प्लान किया है? सवाल किया गया इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं आगे की पढ़ाई के लिए 'लॉस एंजेल यूनिवर्सिटी' जाने वाली थी लेकिन फिल्म SOTY साइन करने की वजह से नहीं जा पाई वहीं अनन्या की पढ़ाई को लेकर इनकी स्कूलमेट्स ने कुछ और ही बयां कर रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट Koimoi में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पढ़ाई कमजोर थी इसलिए उनका किसी अच्छे यूनिवर्सिटी में सेलेक्शन नहीं हुआ।

आगे उनके स्कूलमेंट्स बताते हैं कि स्कूल के नियम के मुताबिक हर बच्चे के लिए एक काउंसलर नियुक्त किया जाता है जो स्टूडेंट्स को बताता है किस कॉलेज में आप अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन अनन्या के लिए कोई भी काउंसलर नियुक्त नहीं किया गया था क्योंकि वह स्कूल के आखिरी दिनों में कहती थी कि वह एक्टिंग में जाएगी या कुछ सालों का ब्रेक लेगी। लेकिन अचानक से मार्च महीने में हर तरफ यह खबर फैलने लगी कि वह आगे कि पढ़ाई के लिए  University of Southern California के लिए सेलेक्ट हो गई है। यह खबर को सुनकर अनन्या की स्कूलमेट्स ने कई बार SOTY एक्ट्रेस अनन्या को बोला भी 'कॉलेज एक्सेप्टेंस लेटर' दिखाने को लेकिन अनन्या ने बोला लेटर खो गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019