1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने बोला था एक बड़ा झूठ! अब क्लासमेट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

क्या करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने बोला था एक बड़ा झूठ! अब क्लासमेट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर रही है । जैसा कि आपको पता है यह फिल्म फुल कॉलेज ड्रामा से भरपूर है लेकिन इन दिनों इस फिल्म की स्टार अनन्या पांडे की लाइफ में भी एक कॉलेज का ड्रामा चल रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 14:54 IST
ANANYA PANDAY- India TV
ANANYA PANDAY

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई कर रही है । जैसा कि आपको पता है यह फिल्म फुल कॉलेज ड्रामा से भरपूर है लेकिन इन दिनों इस फिल्म की स्टार अनन्या पांडे की लाइफ में भी एक कॉलेज का ड्रामा चल रहा है। चलिए आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि अनन्या soty 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 6 में आईं थी।

शो के दौरान करण ने अनन्या से सवाल किया था कि आप अभी बहुत छोटी हैं और आगे की पढ़ाई के लिए क्या प्लान किया है? इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं आगे की पढ़ाई के लिए 'लॉस एंजेल यूनिवर्सिटी' जाने वाली थी लेकिन फिल्म SOTY साइन करने की वजह से नहीं जा पाई वहीं अनन्या की पढ़ाई को लेकर इनकी स्कूलमेट्स ने कुछ और ही बयां कर रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट Koimoi में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पढ़ाई कमजोर थी इसलिए उनका किसी अच्छे यूनिवर्सिटी में सेलेक्शन नहीं हुआ।

आगे उनके स्कूलमेंट्स बताते हैं कि स्कूल के नियम के मुताबिक हर बच्चे के लिए एक काउंसलर नियुक्त किया जाता है जो स्टूडेंट्स को बताता है किस कॉलेज में आप अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन अनन्या के लिए कोई भी काउंसलर नियुक्त नहीं किया गया था क्योंकि वह स्कूल के आखिरी दिनों में कहती थी कि वह एक्टिंग में जाएगी या कुछ सालों का ब्रेक लेगी। लेकिन अचानक से मार्च महीने में हर तरफ यह खबर फैलने लगी कि वह आगे कि पढ़ाई के लिए  University of Southern California के लिए सेलेक्ट हो गई है। यह खबर को सुनकर अनन्या की स्कूलमेट्स ने कई बार SOTY एक्ट्रेस अनन्या को बोला भी 'कॉलेज एक्सेप्टेंस लेटर' दिखाने को लेकिन अनन्या ने बोला लेटर खो गया है।

स्कूलमेट्स के रिेएक्शन पर अनन्या पांडे ने मुंबई मिरर को बताया कि मेरी फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने यह सब बकवास बाते फैला रहे हैं। मुझे इनसब के बारे में कुछ नहीं पता है आखिर लोग ऐसा क्यों बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

कैंसर पीड़ित फैन बोला-प्लीज तंबाकू का एड ना करो, ये था अजय देवगन का रिएक्शन 

यूएस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, देखें तस्वीर

SOTY2 Box Office Collection: पांचवे दिन भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल नही हो पाई टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv