1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा और कार्तिक के रिश्ते पर बोलीं अनन्या, नहीं बनना 'कबाब में हड्डी'

सारा और कार्तिक के रिश्ते पर बोलीं अनन्या, नहीं बनना 'कबाब में हड्डी'

अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जैसा कि सबको पता है फिल्म रिलीज से पहले ही अनन्या काफी सुर्खियों में है लेकिन सबसे मजेदार वह पल था जब अनन्या पहुंची करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस शो में अनन्या से उनके क्रश को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे कार्तिक आर्यन बेहद क्यूट लगते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2019 17:58 IST
अनन्या पांडे- India TV
Image Source : अनन्या पांडे

अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जैसा कि सबको पता है फिल्म रिलीज से पहले ही अनन्या काफी सुर्खियों में है लेकिन सबसे मजेदार वह पल था जब अनन्या पहुंची करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस शो में अनन्या से उनके क्रश को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे कार्तिक आर्यन बेहद क्यूट लगते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं।

बता दें कि इससे पहले सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी दिलचस्पी बता चुकी है। लेकिन अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि सारा और कार्तिक के रिश्ते पर आप कुछ कहना चाहती हैं तो उन्होंने साफ कहा कि 'मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं' इसलिए मैं इनसब से अलग हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक और अनन्या दोनों फिल्म पति-पत्नी और वो में साथ नजर आएंगे।

अनन्या ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जो कार्तिक आर्यन के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रख रही हैं, इससे पहले सारा अली खान ने कार्तिक को लेकर अपनी इच्छाएं जाहिर की थीं। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है। अनन्या ने कहा- मैं 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश होना आम बात है। हां मुझे कार्तिक आर्यन क्यूट लगते हैं। अनन्या अपने क्रश को लेकर ही नहीं बल्कि अन्य मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं।

एक बार पहले भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्होंने माना था कि स्टार किड होने से आपकी आधी लड़ाई खत्म हो जाती है, लेकिन अगर आप टैलेंटड नहीं हैं तो आप पर कोई इंवेस्ट नहीं करेगा। इसके अलावा भी उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कई बातें की थीं। उन्होंने कहा, 'मगर मैं एक्टर की बेटी होने की वजह से कोई अच्छे मौके को हाथ से जाने भी नहीं दे सकती हूं। अगर लोगों को मैं फिल्म में पसंद नहीं आती हूं तो मैं स्वीकारुंगी मगर पहले आप फिल्म तो देंखे।

आपतो बता दें कि अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' 10 मई को रिलीज होने जा रही है। अभी तक उनकी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई है, फिर भी अनन्या को दूसरी फिल्म मिल गई है। अब वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति,पत्नी और वो' में नजर आने वाली हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment