1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे अबराम की मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 21, 2019 14:06 IST
Abram khan and Ananya panday- India TV
Abram khan and Ananya panday

अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो गई है और फैन्स को अनन्या की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। अनन्या और शाहरुख खान की बेटी सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आती रहती हैं। शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान(Abram Khan) के साथ अनन्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

अनन्या और अबराम की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों जीभ से नाक को टच करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही अनन्या अबराम को जीभ से नाक टच कराने के लिए कहती हैं।

अनन्या पांडे ने कपिल शर्मा के शो में भी अपनी जीभ से नाक को टच कराई थीं।

अनन्या शाहरुख खान को अपने दूसरे पिता मानती हैं। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था। नन्या ने बताया- उनकी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं हैं। सिर्फ सुहाना खान और शनाया कपूर इस इंडस्ट्री से मेरी खास दोस्त हैं। अनन्या ने कहा- उनकी बचपन की ऐसी कोई याद नहीं है कि जिसमें वह फिल्म के सेट पर गई हों। जिसकी वजह से अक्सर स्टार्स को देखकर वह बहुत खुश हो जाती हैं। जब अनन्या से उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के पिता शाहरुख खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया- शाहरुख उनके लिए दूसरे पिता की तरह है क्योंकि वह उनकी बेस्ट फ्रेंड के पिता है। इसके साथ ही अनन्या पांडे कई आईपीएल मैच देखने शाहरुख खान के साथ जा चुकी हैं।

Also Read:

प्रभास ने फैन्स को दिया सरप्राइज, 'साहो' का पोस्टर किया रिलीज

De De Pyaar De Box office collection: अजय देवगन की फिल्म लोगों को इंप्रेस करने में रही सफल, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment