1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशान को लेकर प्रोटेक्टिव हुए शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर पर फूटा गुस्सा

ईशान को लेकर प्रोटेक्टिव हुए शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर पर फूटा गुस्सा

'कॉफी विद करण' में इस हफ्ते मेहमान बनकर पहुंचे थे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Jan 2019, 9:34 AM IST]
koffee with karan- India TV
koffee with karan

मुंबई: 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) मेहमान बनकर आए थे। शो के दौरान ईशान और शाहिद का भाईचारा देखने को मिला। लेकिन चीजें तब थोड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं जब करण जौहर ने अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की क्लिप शाहिद को दिखाई। दरअसल अर्जुन और जान्हवी जब कॉफी विद करण में आए थे तो अर्जुन ने कहा था- Ishaan keeps buzzing around Janhvi (ईशान, जान्हवी के इर्द-गिर्द घूमता रहता है)। शाहिद ने जब यह क्लिप देखी तो शायद उन्हें बुरा लग गया। उन्होंने कहा- (I don't know how often Arjun is around Janhvi to know how much Ishaan is buzzing around her. I wonder. Because I mean, are they around each other a lot?) मुझे नहीं पता अर्जुन, जान्हवी के कितने इर्द-गिर्द रहते हैं यह जानने के लिए कि ईशान, जान्हवी के कितना इर्द-गिर्द रहते हैं। मुझे आश्चर्य है। क्योंकि क्या वाकई वो दोनों (अर्जुन-जान्हवी) एक दूसरे के इतना आस-पास रहते हैं।

शाहिद साफ-साफ अर्जुन के कमेंट से ऑफेंड नजर आ रहे थे। शाहिद ने आगे कहा- अर्जुन के पास तुम्हारी बजिंग की कितनी जानकारी है, या फिर वो सिर्फ कल्पना कर रहा है।

ईशान ने बात संभालने के लिए कहा- मैं बहुत नॉर्मली उसके इर्द गिर्द होता हैं। लेकिन शाहिद ने बीच में टोकते हुए कहा- ईशान बहुत सारे लोगों के इर्द गिर्द घूमता है। यह इस तरह नहीं है कि वो उसके चक्कर लगाता है। जान्हवी कोई स्पेशल नहीं है, वो बस उनमें से एक है ईशान जिनके चक्कर लगाता है। उसे (जान्हवी) को यह समझना चाहिए कि ईशान एक बज़ी लड़का है।

हालांकि जब शाहिद कपूर ने कहा कि जान्हवी को स्पेशल नहीं है तो ईशान खट्टर ने कैमरे की तरफ देखकर- आय एम सॉरी भी कहा था।

इसके बाद जब करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में ईशान खट्टर से पूछा कि वो जान्हवी कपूर का इंस्टा बायो क्या लिखना चाहेंगे इस पर ईशान ने कहा- लुकिंग फॉर कूकीज़। इस पर शाहिद ने दोबारा इंट्रप्ट करते हुए कहा- मेरे ख्याल से जान्हवी का इंस्टा बायो होना चाहिए, आई लाइक बज़ी बॉय।

शाहिद ने बीच-बीच में कई बार यह बातें बोलकर दिखा दिया कि वो अर्जुन कपूर के स्टेटमेंट से खुश नहीं हैं, लेकिन बार बार इस तरह से जान्हवी और अर्जुन को ट्रोल करना लोगों को अच्छा नहीं लगा, लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Also Read:

'गली बॉय' का एंथम सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने गाया रैप

'टोटल धमाल' से सामने आया अजय देवगन का लुक, साथ नजर आएं हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस्टल

इमरान हाशमी के बेटे अयान 5 साल बाद कैंसर से हुए मुक्त, एक्टर ने जाहिर की खुशी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: ईशान को लेकर प्रोटेक्टिव हुए शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर पर फूटा गुस्सा An OFFENDED Shahid Kapoor TAKES A DIG At Arjun Kapoor For His Comment On Ishaan Khattar!
Write a comment
ipl-2019