1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमायरा दस्तूर को मिला प्रभुदेवा का साथ, सीख रहीं है तमिल

अमायरा दस्तूर को मिला प्रभुदेवा का साथ, सीख रहीं है तमिल

अमायरा दस्तूर बॉलीवुड में चार फिल्मों और दो दक्षिणी फिल्मों के बीच लगातार भाग-दौड़ कर रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2019 11:19 IST
अमायरा दस्तूर- India TV
अमायरा दस्तूर

नई दिल्ली: अमायरा दस्तूर बॉलीवुड में चार फिल्मों और दो दक्षिणी फिल्मों के बीच लगातार भाग-दौड़ कर रही हैं। ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज होंगी। राजकुमार राव और कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' जुलाई में रिलीज होने के साथ अमायरा की तीन अन्य फिल्में भी कतार में हैं, जिनमें 'मेड इन चाइना' राजकुमार राव और बोमन ईरानी के साथ, 'प्रस्थानम' संजय दत्त और अली फजल के साथ और टी-सीरीज की 'कोई जाना नहीं' शामिल हैं।

अभिनेत्री और कड़ी मेहनत करने के साथ और अपने कला को और बेहतर बनाने में जुटी हुई हैं। अपने चरित्र और प्रदर्शन में और अधिक प्रामाणिकता जोड़ने के लिए, अमायरा ने तमिल सीखने का फैसला किया है।

अमायरा कहती हैं, "मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, मैं वास्तव में इस किरदार के लिए डब भी करना चाहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह मेरे प्रदर्शन को बढ़ाएगा, जिसे हासिल करने के लिए मैंने इतनी मेहनत की है।"

अपनी आने वाली फिल्मों के लिए डब करने में सक्षम होने के लिए अमायरा तमिल सीखने के लिए ट्यूशन ले रही हैं और निश्चित रूप से प्रभुदेवा के साथ अपनी आगामी फिल्म, जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, में दोनों एक साथ बिल्कुल नए अवतार में दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें:

राघव लॉरेंस की Laxmmi Bomb में वापसी, अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया

Sonakshi Sinha Birthday Special: ये हैं दबंग गर्ल की वो 5 फिल्में जो आपको करेंगी खूब एंटरटेन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा 5 साल का लीप, मोहेना सिंह शो को कहेंगी अलविदा? 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment