1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राज़ी' में काम करना एक्ट्रेस अमृता खानविलकर के लिए रहा फायदेमंद

'राज़ी' में काम करना एक्ट्रेस अमृता खानविलकर के लिए रहा फायदेमंद

मराठी और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है कि नई फिल्म 'राज़ी' की सफलता ने उनके लिए कई अवसर खोले हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:13 Jun 2018, 9:11 PM IST]
अमृता- India TV
अमृता

मुंबई: मराठी और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है कि नई फिल्म 'राज़ी' की सफलता ने उनके लिए कई अवसर खोले हैं। जासूसी पर आधारित फिल्म 'राज़ी' में अमृता ने मुख्य कलाकार आलिया भट्ट की भाभी की भूमिका निभाई। वह वेब श्रृंखला 'डेमेज्ड' का भी हिस्सा बनीं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि 'राज़ी' ने मेरे लिए कई अवसर खोल दिए हैं। कलाकार के रूप में, मैं हर जगह काम करना चाहती हूं। 'राजी' रिलीज हुई और इससे कई चीजें बदल गई हैं।" उन्होंने कहा, "मैं काफी समय से फिल्म उद्योग में काम कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब सभी सही चीजें सही तरीके से हो रही हैं। मैंने राष्ट्रीय दर्शकों के बीच एक निश्चित मात्रा में दृश्यता प्राप्त की है। मैं खुश हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें क्षेत्रीय सिनेमा की बजाय बॉलीवुड फिल्मों में अधिक रुचि है? इस पर उन्होंने कहा, "मैं खुद को सीमित रखना नहीं चाहती। अगर कल मुझे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म की पेशकश की जाती है, तो मैं करूंगी। मुझे किसी अच्छी भूमिका को मना करने का कोई कारण नहीं दिखता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'राज़ी' में काम करना एक्ट्रेस अमृता खानविलकर के लिए रहा फायदेमंद amrita-khanwilkar-happy to do-movie-raazi
Write a comment