1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवंबर से शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन 'झुंड' की शूटिंग

नवंबर से शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन 'झुंड' की शूटिंग

फिल्म निर्माता नागराज मंजुले की 'झुंड' विजय बार्स के जीवन पर आधारित है जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 5:38 PM IST]
amitabh- India TV
amitabh

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन नागपुर में नवंबर से अपनी अगली फिल्म 'झुंड' की शूटिंग शुरू करेंगे। दिग्गज अभिनेता 'कौन बनेगा करोड़पति के सीजन फिनाले और अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की रिलीज के बाद शूटिंग शुरू करेंगे जो 8 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म निर्माता नागराज मंजुले की 'झुंड' विजय बार्स के जीवन पर आधारित है जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। इसमें अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका में हैं जो स्ट्रीट चिल्ड्रन को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।

फिल्म की शूटिंग की अवधि 70-80 दिन है और अमिताभ नागपुर में 45 दिनों तक शूटिंग शुरू करेंगे। नागराज मंजुले ने कहा, "मैंने नागपुर शहर चुना क्योंकि कहानी वहीं पर आधारित है। मैं जितना संभव हो फिल्म को उतना प्रामाणिक दिखाना चाहता हूं। नागपुर का अपना अनोखा आकर्षण है और इसका अनुभव मुंबई और पुणे से अलग है।"

अमिताभ के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा, "मिस्टर बच्चन के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा है। वह हमेशा से मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं और उनके अलावा इस किरदार के साथ न्याय और इसमें पूरी तरह फिट और कोई नहीं हो सकता था।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: नवंबर से शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन 'झुंड' की शूटिंग amitabh bachchan will shoot for jhund from November
Write a comment
ipl-2019