1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन अपना 76वां बर्थडे नहीं करेंगे सेलिब्रेट, ये है कारण

अमिताभ बच्चन अपना 76वां बर्थडे नहीं करेंगे सेलिब्रेट, ये है कारण

अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 76वां जन्मदिन है, लेकिन वह इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Oct 2018, 2:39 PM IST]
Amitabh Bachchan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 76वां जन्मदिन है, लेकिन वह इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। दरअसल वह अपनी बेटी के ससुर राजन नंदा और राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर की मौत से बहुत दुखी हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ''अमिताभ, राजन नंदा और कृष्णा राज कपूर के निधन से बहुत दुखी हैं और इसी कारण वह इस साल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगे।''

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा- ''श्वेता (अमिताभ बच्चन की बेटी) ने कुछ महीनों पहले अपने ससुर को खोया और हाल ही में श्वेता की सास ऋतु नंदा ने अपनी मम्मी कृष्णा राज कपूर को खो दिया। इतना ही नहीं अमिताभ के करीबी ऋषि कपूर भी अमेरिका किसी बीमारी का इलाज करवाने गए हैं। अमिताभ इन सब बातों से दुखी हैं।''

अमिताभ के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी की 'ब्रम्हास्त्र' में भी काम कर रहे हैं। 'ब्रम्हास्त्र' में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ, तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'बदला' में भी नजर आएंगे। 'बदला' को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

B'dy Special: अमिताभ बच्चन की पहली सैलरी थी 300 रूपये, ऑल इंडिया रेडियो ने काम देने से किया था मना

किसी भी महिला के साथ किसी तरह का दुर्व्यव्हार नहीं होना चाहिए: अमिताभ बच्चन

टीवी एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर लगाए यौन शोषण के आरोप, रेणुका शहाणे ने किया सपोर्ट

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Amitabh Bachchan will not celebrate his 76th birthday
Write a comment
ipl-2019