1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुलवामा हमला: सभी शहीदों के परिवार को 5-5 लाख रुपये देंगे अमिताभ बच्चन

पुलवामा हमला: सभी शहीदों के परिवार को 5-5 लाख रुपये देंगे अमिताभ बच्चन

Read In English

महानायक अमिताभ बच्चन जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों के परिवारजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे।

IANS IANS
Updated on: February 16, 2019 22:29 IST
Amitabh Bachchan - India TV
Amitabh Bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों के परिवारजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे। जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से अब तक के सबसे जघन्य हमले में गुरुवार को राज्य के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की बस से टक्कर मार दी थी, जिसमें कम से कम 40 जवान मौके पर ही शहीद हो गए।

अभिनेता फिलहाल कई सरकारी स्रोतों से जानकारी हासिल कर रहे हैं कि इस राशि को कहां और कैसे जवानों के परिवारों तक पहुंचाया जाएगा ताकि यह उन तक जल्दी से जल्दी पहुंचे।

उनके प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "हां, मिस्टर बच्चन सभी शहीदों के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये देंगे और वह फिलहाल ऐसा करने के लिए सही प्रक्रिया का पता लगा रहे हैं।"

बच्चन ने शुक्रवार को विराट कोहली के एक समारोह में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होने के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया था। यह समारोह अब आज (शनिवार को) आयोजित होगा।

Also Read:

पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी-नेशनल, शबाना आजमी ने दिया जवाब

तमिल एक्ट्रेस यशिका ने लगाई फांसी, लिव इन पार्टनर पर टॉर्चर का आरोप

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13