1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस काम में बेटी श्वेता की मदद लेते हैं महानायक अमिताभ बच्चन

इस काम में बेटी श्वेता की मदद लेते हैं महानायक अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने बुधवार को श्वेता के पहले उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स' के लॉन्च पर मीडिया से यह बात कही।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2018 17:24 IST
अमिताभ-श्वेता- India TV
अमिताभ-श्वेता

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी पुत्री श्वेता बच्चन सही कहानी चुनने में उनकी बहुत मदद करती हैं। अमिताभ ने बुधवार को श्वेता के पहले उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स' के लॉन्च पर मीडिया से यह बात कही। अमिताभ ने कहा, "वह परिवार में सबसे बेहतरीन अदकार हैं। वह चीजों को बहुत समझदारी से देखती हैं और घर, शहर, देश या दुनिया में होने वाली कई घटनाओं पर मैं उनकी राय लेता हूं। उनके पास अपने विचार हैं। कई बार हम उस फिल्म के नतीजे पर भी चर्चा करते हैं जिसमें मैंने काम किया हो या उन्होंने देखा हो। मुझे कहना होगा कि वह हमेशा सही होती हैं।"

बिग बी ने कहा, "जब वह कहती हैं कि फिल्म अच्छा करेगी, तब फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन करती है। जब वह कहती हैं कि फिल्म अच्छा नहीं कर पाएगी, तब फिल्म अच्छा नहीं करती। कई बार मैंने उनके साथ फिल्म की कहानी भी साझा की है। मुझे दुख है कि मैं पहले ऐसा नहीं कर पाया लेकिन हाल में उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। मैं जिस चीज पर काम करता हूं, उस पर बहुत समझदारी से मुझे अपने विचार देती हैं।"

जब श्वेता की मां जया बच्चन से यह पूछा गया कि वह अपनी बेटी के लेखिका बनने पर कैसा महूसस कर रही हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं जानती थी कि वह ऐसा करेगी। जब वह छोटी थी, तभी मुझे यह एहसास हो गया था कि वह लिखेगी। यह एक मां की दूरदíशता थी और मैं समझती हूं कि वह करण जौहर के स्क्रीनप्ले लिखने के तरीके से प्रेरित है क्योंकि जिस तरह से वह अपनी फिल्मों में किरदार के बारे में जानकारी देते हैं, उसी का उपयोग श्वेता ने अपनी किताब में भी किया है।"

'पैराडाइज टावर्स' की कहानी मुंबई के एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहने वाले निवासियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Also Read:

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर लगाए ये संगीन आरोप

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban